‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान के तहत नोएडा विधायक ने घर-घर जाकर अमृत कलश में मिट्टी संग्रहित की

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (13 सितंबर, 2023): ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान दिन- प्रतिदिन लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरा देश ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान का हिस्सा बन रहा है। वहीं भाजपा के सभी नेताओं के बीच इस अभियान को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

इसी क्रम में नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने 12 सितंबर को नोएडा के ग्राम मोरना में ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान के तहत घर-घर जाकर अमृत कलश में मिट्टी संग्रहित की। इसके पश्चात पंकज सिंह ने नोएडा के सेक्टर 27 ई ब्लॉक में इस अभियान के तहत घर-घर जाकर अमृत कलश में मिट्टी को संग्रहित किया।

इस अभियान में पंकज सिंह अमृत कलश को हाथ में लिए हुए दिख रहे हैं। वहीं निवासी अपने क्षेत्र की मिट्टी को उसी कलश में डाल रहे हैं। विधायक पंकज सिंह गांव में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं, इस दौरान वंदे मातरम और भारत माता की जय के खूब नारे लगे। इसके द्वारा भारत के हर बस्ती हर गांव में देशभक्ति का इतिहास छुपा हुआ है, और इस आजादी के अमृत काल में उस छुपे हुए इतिहास को नई पीढ़ी के सामने लाने का प्रयास मेरी माटी मेरा देश अभियान के द्वारा किया जा रहा है।।