एकबार फिर नोएडा महानगर के अध्यक्ष बने मनोज गुप्ता, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16 सितंबर 2023): उत्तर प्रदेश बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन में बड़ा फेरबदल किया है। पार्टी आलाकमान ने प्रदेश के सभी जनपदों में नए जिलाध्यक्षों की सूची जारी कर दी है। पार्टी आलाकमान ने गौतमबुद्ध नगर जनपद की कमान गजेंद्र मावी को सौंपी है, वहीं नोएडा महानगर अध्यक्ष के रूप में फिर एकबार मनोज गुप्ता पर भरोसा जताया है।

नोएडा महानगर अध्यक्ष से टेन न्यूज की खास बातचीत

पुन: एकबार नोएडा महानगर की जिम्मेदारी मिलने के बाद मनोज गुप्ता ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि ” पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बहुत धन्यवाद, उन्होंने मुझपर फिर एकबार भरोसा जताया है। मैंने सोचा था कि मुझे कहीं और काम करने की जिम्मेदारी मिली है लेकिन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे फिर एकबार नोएडा की जिम्मेदारी सौंपी है।” 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए मनोज गुप्ता ने कहा कि “हमने इन कार्यकर्ताओं के बदौलत विधानसभा चुनाव में 71 प्रतिशत वोट प्राप्त किया था। अब हमलोग पूरा प्रयास करेंगे कि लोकसभा चुनाव में सांसद डॉ महेश शर्मा जी को 80 प्रतिशत से अधिक मतों से विजयी बनावें।”

//youtu.be/GcoOpPayHDg

आगे उन्होंने कहा कि “किसी भी कार्य की सफलता उसके रिजल्ट से होता है। हमलोगों ने विधानसभा चुनाव में नोएडा से 71 प्रतिशत वोट के साथ पूरे देश में कीर्तिमान स्थापित किया। उसी को दुबारा दोहराएंगे वही हमारा रिजल्ट है। कोरोना के समय में हमारे कार्यकर्ताओं ने लगभग 70 हजार लोगों को खाना खिलाया था जबकि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता घर में घुसे थे। लोगों को सब पता है, मोदी जी ने क्या किया है, योगी जी ने क्या किया है।” महिलाओं एवं युवाओं को संगठन से जोड़ने के विषय में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “नोएडा में जितने भी महिला संगठन हैं उन सबके साथ हमारा जुड़ाव है। हम सबके साथ मिलकर काम करते हैं। और आपने देखा होगा कि योगी जी और मोदी जी को सबसे अधिक वोट महिलाओं और युवाओं ने दिया था। ”

INDIA गठबंधन के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर उन्होंने कहा कि ” यहां मैदान में कोई नहीं है। 80 फ़ीसदी वोट बीजेपी को मिलने वाले हैं। राहुल गांधी भी यहां से चुनाव लडना चाहें तो लड़ ले हम तैयार हैं उन्हें पता लग जाएगा। लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने यहां काफी काम किया है, वह बहुत सौम्य हैं। उन्होंने पार्टी को और कार्यकर्ताओं को काफी आगे बढ़ाया है।” उन्होंने आखिरी में कहा कि ” मैं आपको फिर विश्वास दिलाना चाहता हूं कि गौतमबुद्ध नगर सीट से डॉ महेश शर्मा भारी मतों से जीतकर जाएंगे और ये एक कीर्तिमान बनेगा।”

आपको बता दें कि मनोज गुप्ता पर एकबार फिर पार्टी आलाकमान ने भरोसा जताते हुए नोएडा महानगर की जिम्मेदारी सौंपी है।।