नोएडा लोक मंच द्वारा ‘इंद्रधनुष चित्रकला अंतर्विद्यालय प्रतियोगिता’ का आयोजन, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 नवंबर 2023): नोएडा लोक मंच द्वारा नोएडा के विभिन्न स्कूलों के बच्चों को ‘इंद्रधनुष चित्रकला अंतर्विद्यालय प्रतियोगिता’ में भाग लेने के लिए सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है। जिसमें शहर के लगभग 65 स्कूलों के 2000 बच्चे प्रतिभाग करेंगे। यह प्रतियोगिता दिनांक 23 नवंबर 2023 को नोएडा हॉट सेक्टर 33 नोएडा में प्रातः 9:00 बजे से 2:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

साथ ही नोएडा लोक मंच द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे और चयनित 75 विजेताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे। नोएडा प्राधिकरण का इस कार्यक्रम में विशेष योगदान है और नोएडा हॉट, रोटरी क्लब का भी इसमें सहयोग है। सभी प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के उपरांत फल वितरित किए जाएंगे। सम्मानित एवं प्रतिष्ठित निर्णायक मंडलों द्वारा बच्चों की कला का आकलन किया जाएगा।

नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालिका अधिकारी वंदना त्रिपाठी, लोकमंच के अध्यक्ष प्रभात कुमार, डॉ. योगेंद्र नारायण और आर के तिवारी पूर्व मुख्य सचिव तथा देवदत्त इस प्रतियोगिता में बच्चों का उत्साहवर्धन करने के लिए उपस्थित रहेंगे। प्रतियोगिता का उद्देश्य सभी बच्चों को अपनी कला प्रदर्शित करने का अवसर देना है और सभी चुनौतियों को प्रतियोगी की तरह खेल भावना के साथ आगे बढ़कर सामना करने का साहस देना है।।