मॉडर्न स्कूल, नोएडा में ‘सीबीएसई नेशनल जूडो चैंपियनशिप’ का आयोजन, जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर होंगे मुख्य अतिथि

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 नवंबर, 2023): मॉडर्न स्कूल, नोएडा को इस वर्ष 21 नवंबर से 26 नवंबर तक ‘सीबीएसई नेशनल जूडो चैंपियनशिप’ की मेजबानी करने का अवसर मिला है। इस आयोजन को लेकर 22 नवंबर को मीडिया से मुखातिब होते हुए स्कूल ने तमाम जानकारी साझा किया।

मॉडर्न स्कूल, नोएडा के निदेशक एस.के.जैन ने प्रतिभागियों को प्रदान की जाने वाली विभिन्न सुविधाओं, भोजन एवं आवास की व्यवस्थाओं के बारे में बताया। उन्होंने आश्वासन दिया कि मॉडर्न स्कूल नोएडा इस कार्य में काफी सक्षम है और सभी सुविधाओं का समुचित व्यवस्था किया गया है।

मॉडर्न स्कूल नोएडा के प्रिंसिपल डॉ. नीरज अवस्थी ने कहा कि “हम खेल को उतना ही महत्व देते हैं जितना शिक्षा शास्त्र को, और अपने छात्रों को दोनों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, वे ऐसा करते भी हैं। जिससे उन्हें और भी अधिक और बेहतर अवसर मिलता है।” उन्होंने युवा चैंपियन के लिए प्राथमिक चिकित्सा सुविधाओं की व्यवस्था और किसी भी आपातकालीन आवश्यकता के लिए नजदीकी मेट्रो अस्पताल के साथ उनकी साझेदारी के बारे में भी बताया।

उपस्थित सीबीएसई अधिकारी, विनोद कुमार शर्मा ने आश्वासन दिया कि व्यवथाएं सीबीएसई मानकीकृत दिशानिर्देशों के अनुरूप है। डीएवी यूनिवर्सिटी जलंधर के खेल निदेशक डॉ. यशवीर सिंह, जो टूर्नामेंट निदेशक होंगे, उन्होंने खेल के नियमों और दिशानिर्देशों के बारे में भी बताया। उनके साथ तकनीकी पर्यवेक्षक राजेश कुमार सिन्हा भी थे।

23 नवंबर को उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि मनीष कुमार वर्मा डीएम गौतमबुद्ध नगर होंगे। उनके साथ अंजलि छाबड़ा, सीबीएसई एकेडमिक्स एंड असेसमेंट, मुख्य अतिथि के रूप में और प्रोफेसर राजेश सहाय, हिरेंक बिजनेस स्कूल, सम्मानित अतिथि के रूप में होंगे।।