NMRC का राजस्व बढ़ाने पर जोर, विज्ञापनों के वैकल्पिक व्यवस्था पर व्यापक चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01 दिसंबर 2023): एनएमआरसी अपना राजस्व बढ़ाने को लेकर योजना बना रही है। विज्ञापनों के लिए उपलब्ध विकल्पों के विषय में NMRC के MD लोकेश एम के समक्ष विस्तृत रिपोर्ट पेश की गई है। अवगत कराया गया है कि कई कमर्शियल स्थानों के लिए प्रस्तावित योजनाएं जिनका आने वाले समय में उपयोग किया जा सकता है। एक्वा लाइन के सभी स्टेशनों पर पावर बैंक चार्जिंग की सुविधा जिसके लिए एनएमआरसी संबंधित एजेंसी से दो सप्ताह के भीतर ईओआई मांगेगा।

सेक्टर-142 मेट्रो स्टेशन पर खाली जगह (लगभग 1000 वर्ग मीटर) का व्यावसायिक उपयोग, जिसके लिए एनएमआरसी ई-टेंडर के माध्यम से RFP जारी करेगा, एनएमआरसी के द्वारा एक प्रस्ताव वाणिज्य विकास के लिए रखा जाएगा। कुछ नियमों को ध्यान में रखते हुए किसी संगठन के साथ प्रस्ताव को सफल बनाया जाएगा।

अल्फा-I मेट्रो स्टेशन पर खाली जगह का व्यावसायिक उपयोग, जिसके लिए एनएमआरसी सेक्टर-142 मेट्रो स्टेशन की समान लाइनों पर कियोस्क स्थापित करने के लिए ई-टेंडर के माध्यम से RFP जारी करेगा। सेक्टर-81, 83 और 101 स्टेशनों पर संपत्ति विकास के लिए बड़े स्थान बनाए गए हैं। एमडी ने खुली निविदा प्रक्रिया के माध्यम से इन स्थानों को सह-कार्यशील स्थानों या आईटी क्षेत्र के लिए पेश करने का सुझाव दिया है।