IPL Auction 2024: नोएडा के शिवम मावी को मिली बड़ी राशि, लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इतने करोड़ में खरीदा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 दिसंबर 2023): नोएडा के सेक्टर -52 निवासी शिवम मावी को IPL 2024 की नीलामी में मोटी रकम मिली है। शिवम मावी को बड़ी राशि मिलने से शहर वासियों में खुशी की लहर है। शिवम को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा है।

धारदार गेंदबाजी के लिए चर्चित खिलाड़ी शिवम मावी को अपने पाले में करने के लिए टीमों के बीच काफी स्पर्धा देखने को मिली लेकिन अंत में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने पाले में लिया।

बता दें कि शिवम बीते सत्र में गुजरात टीम में थे। गुजरात टाइटंस ने उन्हें 6 करोड़ की राशि में अपने साथ जोड़ा था लेकिन इस सत्र में वह अपने प्रदेश की टीम के लिए खेलेंगे।

क्या बोले शिवम के पिता

शिवम मावी के पिता ने बेटे के इस शानदार कामयाबी पर कहा है कि वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि अपने प्रदेश की टीम से खेलना एक अलग ही गर्व का एहसास कराता है। वह अपने दमदार प्रदर्शन से लखनऊ टीम के निर्णय को सही साबित करेंगे।

बता दें कि शिवम मावी अपने धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और तेज गेंदबाजी में उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। शिवम मावी भारतीय टीम के लिए टी -20 में पदार्पण कर चुके हैं वह अंदर -19 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा भी रहे हैं।।