नोएडा प्राधिकरण द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन, सीईओ डॉ लोकेश एम ने फहराया तिरंगा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 जनवरी 2024): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर लोकेश एम की अध्यक्षता में इंदिरा गांधी कला केंद्र के प्रांगण में गणतंत्र दिवस समारोह का शानदार आयोजन किया गया।इस अवसर पर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने झंडा फहराया एवं प्राधिकरण के अधिकारियों ने राष्ट्रीय भावना के प्रति इस 75वें गणतंत्र दिवस की एक-दूसरे को शुभकामनाएं प्रेषित की।

प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर लोकेश एम ने इस अवसर पर कहा कि 1950 में भारत के संविधान का निर्माण किया गया था जिसके अंतर्गत भारत में रहने वाले सभी नागरिकों के लिए मौलिक अधिकार एवं मौलिक कर्तव्य और इस देश के लिए कई कानून का निर्माण किया गया, इस तरह से नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत भी बोर्ड मीटिंग में लागू किए गए नियमों के अनुसार हम नोएडा को आगे बढ़ाने के लिए आगे भी प्रयासरत रहेंगे। पूर्व मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके द्वारा किए गए कार्यों से हमें स्वच्छता 5 स्टार जैसा अच्छा रैंक मिला है और हम इसे आगे 7 स्टार करना है।

इस अवसर पर अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी संजय खत्री ने कहा कि आज नोएडा के विकास एवं नोएडा प्राधिकरण के समन्वय से कार्य करने के पीछे हमारी प्राधिकरण की पूरी टीम का हाथ है। मैं आप सभी को इसके लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं एवं हम आगे भी इसी लगन एवं टीमवर्क के साथ कार्य करते रहेंगे।

भारत का यह 75 वां गणतंत्र दिवस इसलिए भी अपने आप में खास है क्योंकि इस गणतंत्र दिवस के कुछ दिन पूर्व ही भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में हुई थी इसलिए आज पूरा वातावरण तिरंगामय और राममय दोनों दिखा।।

 

Noida Authority के CEO Dr Lokesh M ने फहराया तिरंगा | इंदिरा गांधी कला केंद्र