घर बैठे ही कर सकते हैं मेट्रो की टिकट बुकिंग, NMRC ने टिकट बुकिंग की प्रक्रिया में किया बड़ा बदलाव

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 फरवरी 2024): NMRC ने यात्रियों के लिए टिकट बुकिंग की प्रणाली में एक महत्वपूर्ण सुधार के साथ बेहतरीन सुविधा की शुरुआत की है। यात्री अब NMRC ऐप के माध्यम से घर बैठे ही टिकट की बुकिंग कर सकते हैं और उन्हें मेट्रो स्टेशन पर पहुंचने पर अपनी सहज समय के अनुसार उपयोग कर सकते हैं। क्योंकि टिकट की वैधता को आधे घंटे से पूरे दिन तक बढ़ा दिया गया है। पहले, यात्री को बुकिंग और उपयोग के बीच आधे घंटे का ही समय मिलता था लेकिन इस न्यू अपडेट के साथ अब एक दिन में किसी भी समय पर उपयोग किया जा सकता है। यह कदम स्टेशनों और टिकट काउंटर्स पर भी भीड़ को कम करने में मदद करेगा।

यह शानदार बदलाव NMRC के यात्रियों के लिए यात्रा अनुभव को सुधारने के लिए उनके प्रतिबद्धता का हिस्सा है। टिकट की वैधता को बढ़ाकर, NMRC का उद्देश्य टिकट बुकिंग की प्रक्रिया को सरल बनाना है, यात्रियों को अधिक सहज एवं शानदार सुविधा प्रदान करना है। यात्रा की योजना पूर्व में या आकस्मिक यात्रा व्यवस्थाओं को बनाने के लिए, यात्री अब मेट्रो टिकट की सुविधा का आनंद ले सकते हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।