सपा नोएडा द्वारा पीडीए पखवाड़ा के तहत जन पंचायत का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 फरवरी 2024): सपा नोएडा महानगर ने पीडीए पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत पर्थला गांव में महानगर अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता के नेतृत्व में व लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव टीटू यादव की अध्यक्षता में जन पंचायत का आयोजन किया। महानगर अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता ने कहा कि पीडीए एक ऐसा आंदोलन है जिसमें दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक मुस्लिम, अगड़े व अन्य जातियां भी शामिल है। वर्तमान सरकार का अति पिछड़ा प्रेम मात्र दिखावा है । इसने हमेशा दलितों और पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों को छलने का काम किया है। प्रदेश सचिव सुनील चौधरी ने कहा कि भाजपा केवल गरीबों को धर्म के नाम पर लड़ा कर सत्ता भोगना चाहती है।

वरिष्ठ नेता भरत प्रधान ने कहा कि पीडीए ऐसा आंदोलन है जिसमें समाज के सबसे नीचे तबके और समाज की सबसे नीचे पायदान पर खड़े समाज के हर व्यक्ति की आवाज को उठाने का कार्य करता है। कार्यक्रम का संचालन महासचिव विकास यादव ने किया।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।