किसानों ने किया दिल्ली कूच करने का ऐलान, बॉर्डर पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मुस्तैदी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 फरवरी 2024): किसानों के दिल्ली मार्च के ऐलान के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में नोएडा-दिल्ली के सभी बॉर्डर्स पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कल रात से ही बॉर्डर्स पर भारी पुलिस बल की तैनाती है।

अधिकारियों के अनुसार, जब तक तनावपूर्ण स्थितियां बनी रहेगी तब तक सभी बॉर्डर्स पर पुलिस बल तैनात रहेंगे। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर शिव हरि मीणा और DCP नोएडा, एवं DCP महिला सुरक्षा भी मौके पर मौजूद हैं। इसके साथ ही, मीडिया से मुखातिब होते हुए एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस कार्रवाई कर रही है। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ किसानों की वार्ता चल रही है। अभी तक किसानों की तरफ से किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई है। आगामी समय में जब तक तनावपूर्ण वातावरण बना रहेगा पुलिस पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सभी बॉर्डर्स पर मुस्तैद रहेगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।