नोएडा में बिजली संबंधी समस्याओं को लेकर फोनरवा की बैठक में अहम चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 फरवरी 2024): शनिवार को फोनरवा के दफ्तर नोएडा सेक्टर 52 में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में बिजली आपूर्ति संबंधित समस्याओं को लेकर व्यापक चर्चा की गई। सभी सदस्यों ने बताया कि बिजली विभाग ने वादा किया था कि मार्च 2024 तक समस्याओं पर सुधार होगा, लेकिन अभी भी बिजली संबंधी समस्याओं को नजरंदाज की जा रही है।

अलग अलग सेक्टर में ट्रांसफार्मर की परेशानी, लाइन संबंधित दिक्कतें, जंग खाए हुए खंभों, बेकार फीडर जंक्शन/पैनल बॉक्स, मीटर बॉक्स आदि की हालत अभी भी चिंताजनक है। अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने बताया कि जल्दी ही विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी। कुछ सदस्यों ने नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई की कमी पर भी ध्यान आकर्षित किया और कहा कि इस ओर कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है। इस बैठक में अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महासचिव के के जैन, कोषाध्यक्ष पवन यादव, विजय भाटी, अशोक कुमार मिश्रा, देवेंद्र सिंह, सुशील यादव, प्रदीप वोहरा, लाटसाहब लोहिया, संजय चौहान, सुखबीर सिंह, हृदेश कुमार गुप्ता, उमाशंकर शर्मा, देवेंद्र कुमार, सुशील शर्मा, कोसिंदर यादव, भूषण शर्मा तथा अन्य सदस्य उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।