Noida Breaking: नोएडा फेज -3 कोतवाली क्षेत्र में फटा LPG सिलेंडर, चार लोग झुलसे

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 फरवरी 2024): नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां फेज -3 कोतवाली क्षेत्र के ममूरा में खाना बनाते समय एलपीजी का छोटा सिलेंडर फट गया। इस हादसे में चार लोगों के झुलस जाने की खबर है।

नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां फेज -3 कोतवाली क्षेत्र के ममूरा में खाना बनाते समय एलपीजी का छोटा सिलेंडर फट गया। इस हादसे में चार लोगों के झुलस जाने की खबर है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और पुलिस ने आग में झुलसे सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार, 25 फरवरी को समय सुबह 06ः30 बजे थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम-ममूरा गली नम्बर 3 में 5 किलो के एलपीजी सिलेंडर फटने के कारण आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। जिसपर त्वरित कार्यवाही करते हुए फायर सर्विस यूनिट ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग भूतल पर एक कमरे में लगी थी, जिसमे 4 लोग अतर सिंह उम्र 35 वर्ष, मिथलेश उम्र 32 वर्ष, कृष्णा उम्र 15 वर्ष और गौरी उम्र लगभग 10 वर्ष झुलस गए। सभी को तत्काल पुलिस द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। अन्य कार्रवाई की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।