बैंक्वेट हॉल की लापरवाही पर नोएडा प्राधिकरण सख्त, आठ बैंक्वेट हॉल को नोटिस जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 मार्च 2024): बैंक्वेट हॉल के किचन से निकलने वाले दुर्गंधयुक्त पानी को बिना शोधित किए सीधे नाले में भेजने के मामले में नोएडा प्राधिकरण ने 8 बैंक्वेट हॉल को नोटिस जारी किया है। सभी हॉल होशियारपुर में मौजूद है। हालांकि इसके लिए 15 दिन का समय दिया गया है और न करने पर कार्यवाही करने की बात कही गई है।

काफी समय से नोएडा प्राधिकरण के संज्ञान में यह मामला आ रहा था कि जितने भी बैंक्वेट हॉल सेक्टर 51 के होशियारपुर गांव में संचालित हैं, सभी पानी को सीधे नाली में बहा रहे हैं, इसके निरीक्षण के बाद इस तरह के आदेश दिए गए हैं। आपको बता दें कि इसके लिए ईटीपी एवं ग्रीस ट्रैप का उपयोग किया जाता है, जिसके द्वारा शोधित किए हुए पानी को आगे सीवर लाइन में भेजा जाता है। ऐसी अवस्था ना पाए जाने पर पर किचन में ईटीपी एवं ग्रीस ट्रैप लगाने के निर्देश दिए गए हैं।नोएडा प्राधिकरण के द्वारा डायमंड क्रॉउन, आनंद बैंक्वट, चेवरान, सिटी प्राइड, गोल्डन ड्रीम बैंक्वट, रामा सेलिब्रेशन, वेंडिंग विला और रामा बैंक्विट को नोटिस जारी किया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।