गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव के पिता का बयान आया सामने, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 मार्च 2024): एल्विश यादव मामले में एल्विश के माता-पिता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसके माता-पिता रोते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि हमारा बेटा बेकसूर है और हमने उसे अच्छे संस्कार दिए हैं। उन्होंने कहा है कि मैं पेशे से शिक्षक हूं, क्या मैं अपने बच्चों को शिक्षा नहीं दूंगा?

हालांकि एक्स (पहले ट्विटर) पर लगातार उनके समर्थकों द्वारा एल्विश को सपोर्ट किया जा रहा है, वहीं नोएडा पुलिस की कार्यवाही पर भी विरोध जताया जा रहा है। एल्विश के सपोर्टर एल्विश यादव को स्ट्रैंथ देने की बात कर रहे हैं और आगामी समय में सब कुछ सही होगा ऐसा अपने फ्रेंड्स को दिलासा भी दे रहे हैं।

सूरजपुर कोर्ट में जारी हड़ताल के कारण एल्विश यादव को जमानत में वक्त लग सकता है। आपको बता दें कि सूरजपुर कोर्ट में वकीलों की तरफ से 24 घंटे की हड़ताल की घोषणा हुई थी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।