एल्विश का सिस्टम हुआ फेल, जेल में कैसे बीती रातें?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 मार्च 2024): बिग बॉस ओटीटी के विनर एवं बहुचर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव को रविवार एवं सोमवार की रात जेल में बितानी पड़ी। एल्विश यादव पर जेल प्रशासन की लगातार नजर रही , रात को फर्श पर कंबल बिछाकर सोना पड़ा।

लग्जरी लाइफ जीने वाले एल्विश यादव को जेल की हवा काटनी पड़ी। पूछताछ के शुरुआती चरणों में एल्विश मुस्कुराते नजर आ रहे थे परंतु इस दौरान वह काफी परेशान दिखे। हालांकि रविवार होने की वजह से एल्विश की जमानत नहीं हो पाई थी परंतु कल सोमवार से ही अधिवक्ता इसकी तैयारी में जुट गए हैं। प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक जेल मैनुअल के मुताबिक एल्विश से पिता समेत तीन लोगों ने मुलाकात भी की है। न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक एल्विश से पुलिस ने 100 से अधिक सवाल पूछे हैं एवं एल्विश यादव की तरफ से सवालों को घुमाने का प्रयास भी किया गया।

आपको बता दें कि रेव पार्टी को लेकर एवं दुर्लभ सांप एवं सांप के जहर की तस्करी करने के मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है परंतु अभी भी मामला साफ नहीं हो पाया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।