नोएडा पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 अप्रैल 2024): सीआरटी टीम और स्वाट टीम के संयुक्त ऑपरेशन में नोएडा थाना सेक्टर 142 पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। चोरों की गिरफ्तारी के साथ ही 17 मोटरसाइकिल बरामद भी की गई।

पुलिस टीम ने क्रासा चोराहे के पास चेकिंग के दौरान 3 चोरों को गिरफ्तार किया। चोरों ने बाइक पर सवार होकर पुलिस से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। गिरफ्तार चोरों के पास से 17 विभिन्न कंपनियों की मोटरसाइकिल और स्कूटी भी बरामद की गई है। अभियुक्तों के नाम नईम, इमरान, और जुल्फिकार हैं। इनके खिलाफ नोएडा थाना सेक्टर 142 में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन अभियुक्तों के खिलाफ पहले भी चोरी और लूट के मामले दर्ज हैं।

चोरों का गिरोह विभिन्न शहरों में ऑपरेट करता था और मोटरसाइकिलों को चोरी करके उन्हें बेच देता था। इस गिरोह के सदस्य अक्सर अपने रहने के स्थान को बदलते रहते थे। पुलिस के अनुसार, इस गिरोह ने लगभग 4 सालों से यह अपराध किया है। यह गिरोह चोरी की गई मोटरसाइकिलों को अपने सदस्य जुल्फिकार के द्वारा बेचा करता था। जुल्फिकार दिल्ली में न्यू अशोक नगर में रहता था और वह लगभग 4 सालों से चोरी की मोटरसाइकिलों को बेचता था।

गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, जिनमें चोरी और लूट शामिल हैं। उन्हें धारा 379 के तहत गिरफ्तार किया गया है। इस ऑपरेशन के माध्यम से पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोरों को पकड़ा और समाज के सुरक्षा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।