नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने गंदगी देख कर्मचारियों को लगाई फटकार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 अप्रैल 2024): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम ने 1 अप्रैल, सोमवार को नोएडा में कई स्थानों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आई लापरवाही को लेकर कर्मचारियों को चेतावनी दी गई है। सीईओ ने सेक्टर 6 कार्यालय, सैक्टर 3, हरौला लेबर चौक, टी सीरीज चौराहा, सेक्टर 10 पानी की टंकी, अट्टा रोड, डी०एस०सी रोड सेक्टर 29, 37, ग्राम अगहापुर, सैक्टर 49 चौराहा, सैक्टर 41-49 रोड, सैक्टर 50 एवं 51, सैक्टर 51 मैट्रो स्टेशन, सेक्टर 62 पू फलेक्स, फोर्टिस अस्पताल, सैक्टर 62, खोढ़ा रोड़ सैक्टर 57 सैक्टर 22-55 एवं सैक्टर 8/11 आदि कई क्षेत्रों का निरीक्षण किया एवं निरीक्षण के बाद सीईओ ने मामले को काफी गंभीरता से लिया।

डिवाइडर और फुटपाथ पर जमा कचड़ा एवं सड़कों के आसपास जमा हुए कूड़े ने यह साफ बता दिया कि अथॉरिटी के कर्मचारी सफाई पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। अथॉरिटी के कर्मचारियों द्वारा निरीक्षण के दौरान ध्यान नहीं देने के कारण, शहर की सफाई का स्तर कमजोर हो रहा है।

इस समस्या को हल करने के लिए अथॉरिटी को शहर के हर क्षेत्र में साफ-सफाई के कार्य करने के लिए संकल्पित होना चाहिए। प्राधिकरण के उप महाप्रबंधक (जन स्वास्थ्य) को सभी कर्मियों का निरीक्षण करने और उन्हें सफाई कार्य में पूरी निष्ठा से काम करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा, प्राधिकरण को आरडब्ल्यूए और नोवरा जैसे संगठनों के साथ मिलकर सफाई अभियान को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।