गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव 2024: पैरामिलिट्री फोर्स ने किया पैदल मार्च, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 अप्रैल 2024): नोएडा में लोकसभा चुनाव एवं आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों एवं पैरामिलिट्री फोर्स ने पैदल मार्च किया। इस मार्च में पुलिस बल, पीएसी, पैरामिलिट्री फोर्स, बम स्क्वाड और डॉग स्क्वाड शामिल थे। मार्च के दौरान सैक्टर 39 क्षेत्र में मिश्रित आबादी क्षेत्र, धार्मिक स्थलों और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर पुलिस ने विशेष ध्यान दिया।

इस मार्च के माध्यम से पुलिस ने इलाके के नागरिकों को सुरक्षित रखने के साथ-साथ भाईचारे को बढ़ावा देने का भी संदेश दिया। लोगों से बातचीत करके उन्हें आपसी भाईचारे का महत्व समझाया गया। इसके अलावा, लोगों को अफवाहों में विश्वास न करने और आपात स्थिति में पुलिस से सहायता लेने की सलाह दी गई।

एडीसीपी नोएडा ने इस मार्च का नेतृत्व किया और सभी लोगों से सावधान रहने की अपील की। इस मार्च में लगभग 500 से अधिक पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए थे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।