गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: पुलिस प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, पुलिस अधिकारियों को पैदल मार्च के आदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 अप्रैल 2024): गौतमबुद्धनगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने लोकसभा निर्वाचन 2024 और आगामी त्योहारों की सुरक्षा को लेकर महत्वपूर्ण कदम उठाया है। उन्होंने अपर पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में सभी जोन के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च कराएं। इस मार्च के दौरान, भीड़ को संभालने और यातायात को सुगम बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

इसी कड़ी में आज नोएडा में डीसीपी विद्यासागर मिश्रा के नेतृत्व में एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र और एसीपी 2 नोएडा द्वारा थाना फेस-1 क्षेत्र में पैदल मार्च किया गया। इसके साथ ही, संबंधित क्षेत्रों में हिस्ट्रीशीटर और असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी गई।

साथ ही, सोशल मीडिया पर भी पुलिस ने नजर रखी है और अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। सामान्य लोकसभा निर्वाचन 2024 को सकुशल बनाने के लिए पुलिस निरंतर प्रयास कर रही है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।