नोएडा मेट्रो में लिफ्ट एवं एस्केलेटर संबंधी समस्याओं का जल्द होगा समाधान, मैनेजिंग डायरेक्टर लोकेश एम ने दिए कई अहम निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 अप्रैल 2024): नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन अपने कम्यूटर्स की सुविधा के लिए तमाम प्रयास करता है। इसी क्रम में नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर लोकेश एम ने कई स्टेशनों का निरीक्षण किया। जिसके अंतर्गत यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में आने वाली परेशानियों का जल्द से जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए गए।

लोकेश एम के द्वारा यह निर्देशित किया गया कि जो भी निर्देश चिन्ह मेट्रो पर लगाए गए हैं, यदि वह पुराने हो चुके हैं तो उन्हें बदलवा कर नया लगाया जाए एवं सभी चिन्हों का रंग एक्वा कलर का होना चाहिए।

इसके साथ-साथ जिन कार्यों के लिए टेंडर दिया गया है, यदि वह टर्म एंड कंडीशन के हिसाब से नहीं है तो जल्द ही उनका निराकरण कर यात्रियों के लिए कार्य करें। साथ ही स्टेशंस की साफ सफाई पर मुख्यतः ध्यान देने का निर्देश दिया।

जहां-जहां वीडियो स्क्रीनिंग का उपयोग किया जाता था, जो स्क्रीन कार्यरत नहीं है वह सभी जल्द से जल्द ठीक कराए जाए तथा नोएडा मेट्रो के सभी स्टेशंस पर कमयूटर्स की सुविधा के लिए सभी एस्केलेटर और लिफ्ट का प्रॉपर क्रियान्वयन का निर्देश भी दिया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।