गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: उत्तर प्रदेश में महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित: महेंद्र नागर, सपा प्रत्याशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव प्रचार के दौरान इंडिया ब्लॉक के सांसद प्रत्याशी डॉ महेंद्र सिंह नागर को लेकर मतदाताओं में क्या रुझान है, यह जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने उनसे खास बातचीत की।

डॉ महेंद्र नागर ने कहा कि जनता से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बेरोजगारी, महंगाई फ्लैट ओनर्स की समस्या मुख्य मुद्दा है। साथ ही ग्रामीण इलाकों में सीवर ओवरफ्लो हो जाने की समस्या बहुत ज्यादा देखने को मिल रही है।

भाजपा सरकार ने जो भी वादे किए थे कि बेरोजगारी दूर करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। प्रदूषण का स्तर भी बढ़ रहा है। PDA के द्वारा जाति जनगणना कराई जाएगी एवं सुविधाओं का आवंटन जनसंख्या प्रतिशत के हिसाब से किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं की स्थिति अच्छी नहीं है वह सबसे ज्यादा असुरक्षित उत्तर प्रदेश में है। मैं भाजपा से सवाल पूछता हूं कि आपने कितने लोगों को रोजगार दिया। उन्होंने कहा कि आज भी मैं चिकित्सा पैसे से जुड़ा हुआ हूं और मरीजों को अभी भी देखता हूं तो मैं स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्या कुछ कमियां हैं उन्हें जानता हूं और सांसद बनने के बाद उन सभी पर गौर की जाएगी। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में भाजपा की सरकार में कोई भी सरकारी अस्पताल नहीं बनाया गया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।