जन शक्ति सेवा समिति ने की नोएडा-दिल्ली सीमा खोलने की मांग

 

नोएडा : जन शक्ति सेवा समिति ने एक बार फिर जनता की परेशानी को देखते हुए नोएडा-दिल्ली बाॅर्डर खोलने की मांग की है। समिति ने गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई को पत्र लिखकर एक बार फिर बाॅर्डर के लिए अनुरोध किया है।
समिति के चेयरमैन रविकांत मिश्रा का कहना है कि नोएडा दिल्ली सीमा खोलने की कृपा करें। जैसा कि आप जानते हैं कि नोएडा में कुछ दिन पहले गृह मंत्रालय द्वारा जारी निर्देशानुसार अनलॉक के प्रथम चरण में प्रत्येक राज्य में जनहित को ध्यान में हुए ऑफिस, दुकाने, और उद्योग खोलने की अनुमति प्रदान कर दी है।

आप यह भी जानते हैं कि नोएडा का अधिकतर उधोग एवं व्यापार दिल्ली पर निर्भर करता है और इसी के साथ ही अधिकतर ऑफिस, दुकानों और उद्योगों में कार्य करने के जनता का नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा आवागमन रहता है, परन्तु कई बार इ -पास होने के पश्चात भी नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा जाम होने के कारण गंतव्य स्थान पर पहुंच पाना संभव नहीं हो पाता।

अध्यक्ष नरेंद्र चोपडा ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर और दिल्ली राज्य के निवासियों की रोज रोज की परेशानी को देखते हुए डीएम द्वारा अति शीघ्र नोएडा -दिल्ली सीमा खोलने की अनुमति प्रदान की जाए, क्योंकि दिल्ली -नोएडा और दिल्ली गुरुग्राम सीमा आज से पूर्ण रुप से खुल चुकी है

अतः आप से विनम्र अनुरोध है कि जनहित में रखते हुए आप शीघ्र अति शीघ्र नोएडा दिल्ली सीमा खोलने की अनुमति प्रदान करें।