भाजपा का पदाधिकारी बता कर लोगों को करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02/05/2022): नोएडा में एक अजूबा मामला प्रकाश में आया है यहां पर एक युवक अपने आपको भाजपा का पदाधिकारी बता कर लोगों को ब्लैकमेल करता था।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नोएडा के सेक्टर 71 स्थित जनता फ्लैट में संजय नामक युवक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है वह हर किसी को भाजपा का पदाधिकारी बताया करता था । संजय कौशिक के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि वह लोगों की झूठी शिकायत नोएडा प्राधिकरण और पुलिस में शिकायत वापस लेने के नाम पर लोगों से पैसों की उगाही करता था।

 

संजय कौशिक को एक युवक से पैसे मांगने भारी पड़ गए सेक्टर 71 के ही निवासी एक युवक से संजय कौशिक ने शिकायत कर पैसे की मांग की। पैसे की मांग करने पर विवाद बढ़ गया संजय ने उस युवक को भाजपा का महामंत्री बताकर धमकी दी और जब इस युवक ने पुलिस से शिकायत की तो संजय ने पुलिस पर भी रोब जमाने की कोशिश की ।

 

संजय कौशिक ने थाना फेस 3 में एक झूठी शिकायत देकर भाजपा कार्यालय पर हमले की बात कही थी जिला मीडिया प्रभारी ने इसे संजय कौशिक द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश किया है उन्होंने बताया कि संजय कौशिक नाम का कोई भी व्यक्ति भाजपा नोएडा का महामंत्री नहीं है।

 

बाद में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला की तो संजय कौशिक भाजपा में किसी महामंत्री पद पर नहीं था । वो ग्रामीण मोर्चा के पद पर था।

 

भाजपा जिला ग्रामीण मोर्चा प्रमुख लोकेश यादव ने संजय कौशिक को ग्रामीण मोर्चा के कार्य से पद मुक्त कर दिया है तथा उसकी भाजपा से सदस्य भी खत्म कर दी है

 

संजय कौशिक का पर्दाफाश होने के बाद अनुशासनहीनता के आरोप में भाजपा से पद मुक्त किया गया और पुलिस के द्वारा संजय कौशिक को एक मारपीट के मामले में धारा 151 के तहत कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।