मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा ने नोएडा पुलिस पर उनके छवि को खराब करने का लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20/07/2022): 9 जुलाई को यूट्यूबर गौरव तनेजा नोएडा में अपना जन्मदिन मनाने के लिए आए थे इस मामले में नोएडा पुलिस ने गौरव तनेजा के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन और अव्यवस्था फैलाने के आरोप में कार्रवाई की थी। अब इस मामले में गौरव तनेजा ने नोएडा पुलिस के कार्रवाई पर कई सवाल खड़े किए हैं, गौरव तनेजा का कहना है कि पुलिस की इस कार्रवाई से उनकी छवि को काफी नुकसान हुआ है। उनका कहना है कि नोएडा में आने से पहले उन्होंने पुलिस की अनुमति ली थी। लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गौरव ने कोई अनुमति नहीं ली थी जिसकी वजह से नोएडा पुलिस ने कार्यवाही की थी।

बीते 9 जुलाई को गौरव तनेजा का जन्मदिन था जन्मदिन से 1 दिन पहले गौरव तनेजा उनकी पत्नी रितु ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करते हुए कहा था कि उनके पति के दोस्त पीछे कुछ दिनों से पार्टी की मांग कर रहे थे, जिसकी वजह से 9 जुलाई को बर्थडे के एक दिन पहले पार्टी की तैयारी की गई है। इसके लिए नोएडा मेट्रो के चार कोच भी बुक किए गए हैं, 9 जुलाई को पार्टी के बाद गौरव तनेजा नोएडा के एक मंदिर में पूजा अर्चना भी करने वाले थे।

गौरव तनेजा की पत्नी रितु का कहना है कि नोएडा पुलिस ने उनके पूरे प्लेन को फेल कर दिया था। गौरव तनेजा के सोशल मीडिया पर लाखों लोग फालोवर्स है बर्थडे पार्टी की जानकारी मिलने के बाद उनके पति के फैंस नोएडा की सड़कों पर इकट्ठा हो गए थे । गौरव तनेजा ने नोएडा में पार्टी करने के लिए अनुमति ली थी उसके बावजूद भी नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ गलत तरीके से कार्रवाई की है। रितु का आरोप है कि गौरव ने उनके सामने धारा 144 से जुड़े दस्तावेज भी नोएडा पुलिस के सामने पेश किए थे । उसके बावजूद भी नोएडा पुलिस ने ऊपर कार्रवाई करके उनकी छवि को खराब किया।

इस मामले में नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गौरव की तरफ से शहर में किसी भी कार्यक्रम के लेकर पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई थी उनके अचानक आ जाने से सारी व्यवस्था खराब हो गई थी जिसकी वजह से पुलिस ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।