स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/01/2023): आजकल स्टंटबाजी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का एक चलन सा बन गया है। लोग आए दिन स्टंटबाजी करते हैं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से डालते हैं, ताकि वह स्टंटबाजी की वीडियो से फेमस हो जाए। स्टंटबाजी करने वाले को पुलिस का डर नहीं है, वहीं गौतमबुद्ध नगर पुलिस लगातार जिले में स्टंटबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है।

सोशल मीडिया पर 14 सेकंड का स्कॉर्पियो गाड़ी चलाते हुए स्टंटबाजी करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। स्टंट वीडियो को संज्ञान में लेते हुए 26 जनवरी को नोएडा थाना फेस-1क्षेत्रांतर्गत रोड पर लापरवाही से स्कॉर्पियो गाड़ी चलाते हुए वायरल वीडियो के सन्दर्भ में डीसीपी ट्रैफिक द्वारा कार्रवाई हेतु तत्काल टीम का गठन किया गया और आईटीएमएस के माध्यम से गाड़ी के फोटों और वीडियो प्राप्त किए गए।

इस संबंध में तत्काल आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करते हुए गठित पुलिस टीमों द्वारा घटना में शामिल तीन लोगों अंशुल निवासी बुहापुर थाना कौशांबी, गाजियाबाद, तुषार निवासी बुहापुर थाना कौशांबी, गाजियाबाद और हिमांशु निवासी न्यू अशोकनगर, दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही स्टंटबाजी करते समय उपयोग गाड़ी स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है और पुलिस ने गाड़ी के खिलाफ ₹25000 का चालान किया है।