बहन की शादी के दिन बहन की डोली के जगह उठी भाई की अर्थी। बीच-बचाव करने में गई जान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/05/2023): आज दिन निकलते ही नोएडा में बड़ा घटना हो गई। नोएडा के पैलेस मैरेज में शादी में आए 16 वर्षीय युवक को एक व्यक्ति ने गोली मारी दी। वहीं गोली लगने से घायल लड़के को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें जुट गई है।

16 वर्षीय तविस यादव को लगी गोली

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज बुधवार, 10 मई को सुबह 05 बजे लगभग नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित फोर्टिस अस्पताल में एक तविस यादव नाम का लड़का गोली से घायल अवस्था में आया। तविस यादव की उम्र 16 वर्ष हैं वह हैवतपुर पुराना थाना बिसरख गौतमबुद्ध नगर का निवासी है।

बीच बचाव करना पड़ा भारी

पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल में सामने आया कि मृतक तविस यादव की बहन शीतल की आज रात्रि में शादी पुराना हैबतपुर DF पैलेस मैरेज होम में थी उसी दौरान मृतक के मामा छोटे लाल से धर्मेंद्र पुत्र कृपाल निवासी परथला का झगड़ा हो गया था। मृतक तविस ने बीच बचाव किया तभी कुछ देर बाद घर जाने पर धर्मेन्द्र ने तविस यादव को गोली मार मौके से फरार हो गया।

वहीं थाना बिसरख पुलिस ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस मामले पर गहनता से कार्यवाही की जा रही हैं। साथ ही फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।।