महासंपर्क अभियान के तहत नमो ऐप पर देशभर में नंबर वन पर रहे सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 जुलाई 2023): केंद्र की मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर सरकार के प्रतिनिधि, मंत्री एवं सांसद देशभर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। लोगों से संवाद कर रहे हैं और महासंपर्क अभियान के तहत सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की नौ वर्ष पूरे होने की बात कर रहे हैं।

इस अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने देशभर में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। दरअसल लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा नमो ऐप पर देशभर में सर्वाधिक प्वाइंट हासिल करने वाले सांसद बन गए हैं।

डॉ महेश शर्मा को सांसद सेवा स्कोर के रूप में 27 हजार 520 पॉइंट्स मिले हैं। वहीं दूसरे पायदान पर 22 हजार 555 प्वाइंट्स के साथ देवरिया के सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी हैं।

इस बाबत टेन न्यूज से खास बातचीत में डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा ” ये देश का सौभाग्य है कि हमे एक नेता के रूप में या अभिभावक के रूप में प्रशासक के रूप में एक ऐसा व्यक्तित्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में मिला है जिससे देश की जनता भावनात्मक रूप से उनसे जुड़ गई है। खास तौर पर गरीब वर्ग, किसान वर्ग और महिला जुड़ी हैं। उनको ये विश्वास हो गया है कि अगर प्रधानमंत्री जी ऊपर बैठे हैं तो किसी भी गरीब के कल्याण के लिए, विकास के लिए , सुशासन के लिए वो सबकुछ होगा जिसकी अपेक्षा उन्हें है। आज सफलतम नौ वर्ष पूरे करने के बाद देशभर में ये आयोजन हुए। मुझे खुशी है कि हम अपने क्षेत्र में जो कार्य करते हैं उसे नमो ऐप पोर्टल के माध्यम से हमसब एक दूसरे के बारे में जानते रहते हैं।”

आगे उन्होंने कहा कि “मैं और मेरी टीम के लोगों ने इस नमो पोर्टल का पूरा सदुपयोग किया। मुझे खुशी है कि आज देश भर में 27 हजार के करीबन पॉइंट्स लेकर मैं पहला स्थान पर रहा हूं, मैं सब से आह्वाहन भी करता हूं की इस नमो ऐप पोर्टल से जुड़े और देश विदेश की सभी गतिविधियों को जानें। देश की सरकार ने कई काम किए हैं कई बार हम उन कामों को जनता तक नहीं पहुंचा पाते या जनता नहीं जान पाती है। उन्हें नहीं पता होता की कोई योजना किसने दी। इन सभी सुशासन की गतिविधियों को देश की जनता तक पहुंचाना और बताना कि हमलोग क्या क्या कर रहे हैं, और आगे की क्या योजना है। तो मैं समझता हूं इस तरह का महासंपर्क अभियान के माध्यम से देश की जनता को बता पाए। अगर आजादी के बाद की बात करें और खास तौर पर पिछले 9 साल और उसके पहले के 10 साल हमारे प्रधानमंत्री जी एक ब्यूरोक्रेट थे और वित्त के एक्सपर्ट भी थे। भारत के लोगों के सम्मान को प्रधानमंत्री जी ने एक शिखर तक पहुंचाया है। आज विश्व में भारत के लोगों का सम्मान है, आज भारत निवेशकों के लिए एक बेहतरीन स्थान है और लोग प्रिफरेंस देते हैं कि भारत में निवेश किया जाए। और भारत के लोगों का सम्मान भी आज विश्व पटल पर बढ़ा है।”

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने क्या कहा

यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ” UCC भारत की एक सबसे बड़ी डेमोक्रेटिक ताकत है, और हमारे कांस्टीट्यूशन के मूल में ये है। उसका सबसे बड़ा यही संदेश है की सबको समानता का अधिकार है। एक देश में दो जाति, दो धर्म दो अलग अलग प्राकर के कानून हों ये शायद विश्व में भी कहीं नहीं है और भारत इसे क्यों स्वीकार करेगा देश की आम जनता इस भाव से जुड़ी है की अब ये बदलाव होना चाहिए और मैं समझता हूं की सभी लोग इस बात को समझ रहे हैं कि यूसीसी कानून आना चाहिए”।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने नमो पर ये एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। हालाकि महेश शर्मा भाजपा के उन नेताओं में हैं जिनपर पार्टी आलाकमान और क्षेत्र के लोगों का अटूट विश्वास और भरोसा है।।