फोनरवा के प्रतिनिधियों ने सड़क सुरक्षा के मद्देनजर ट्रैफिक डीसीपी सुनीति से की मुलाकात

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (27 जुलाई, 2023): फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) के प्रतिनिधिमंडल ने नवनियुक्त ट्रैफिक डीसीपी सुनीति से उनके सेक्टर 14 स्थित कार्यालय में मुलाकात की। फोनरवा के प्रतिनिधियों ने नोएडा में यातायात की समस्याओं के साथ-साथ यातायात के लिए बेहतर पुलिस व्यवस्था को लेकर चर्चा की।

डीसीपी सुनीति ने कहा कि नोएडा की यातायात व्यवस्था के सुधार के लिए हमारा पूरा विभाग प्रतिबद्ध है। हमारे पास यातायात से संबंधित बहुत शिकायतें आती हैं और उन को मद्देनजर रखते हुए तमाम तरह के समाधान भी किए जाते हैं। फोनरवा और आरडब्ल्यूए द्वारा जो सुझाव यातायात पुलिस को दिए जा रहे हैं, उन सब की पर भी विचार किया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि फोनरवा और आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधिमंडल के साथ जल्द ही एक बैठक करेंगे।

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा का कहना है कि विभाग के प्रयास से नोएडा के यातायात व्यवस्था में सुधार हुए हैं लेकिन अभी भी अनेकों सुधारों की आवश्यकता है। महासचिव केके जैन ने कहा कि फोनरवा और आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने पुलिस के साथ नोएडा में कई यातायात जागरूकता अभियान चलाएं हैं। भविष्य में भी ट्रैफिक पुलिस के साथ सड़कों को सभी के लिए सुरक्षित बनाने के लिए नागरिकों के बीच जागरूकता पैदा करने के अभियान में सहयोग के लिए आशा रखते हैं। इस अवसर पर अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा और महासचिव के के जैन के साथ अशोक मिश्रा, अशोक त्यागी, पवन यादव, उमाशंकर शर्मा तथा यातायात विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।।

इस विषय पर टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए डीसीपी ट्रैफिक सुनीति ने कहा कि फोनरवा के प्रतिनिधिमंडल के साथ एक संयुक्त बैठक की जाएगी, इससे सामान्य समस्याओं का पता चलेगा, जिनका निवारण करने का प्रयास ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया जाएगा।