मौसेरे भाई ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया वायरल, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28/07/2023): नोएडा से बहन- भाई के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। नोएडा के थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में एक मौसेरे भाई ने पैसे के लिए अपनी मौसेरी बहन की अश्लील विडियो और फोटो लेकर उसको ब्लैकमेल कर उसकी आपत्तिजनक फोटो तथा वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। पीड़िता युवती के ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

चोटपुर कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता ने नोएडा के थाना सेक्टर-63 में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका मौसी का बेटा विपिन अक्सर उसके घर वालों और उससे उधार ले लेता था। पीड़िता के मुताबिक विपिन ने उससे 2 लाख रुपये व सोने के जेवर ले रखे हैं। कुछ दिन पहले विपिन उसको (विपिन) घुमाने-फिराने के बहाने अपने साथ ले गया था। तभी विपिन ने पीड़िता के आपत्तिजनक फोटो खींचे और साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जब फिर कुछ समय विपिन फिर से पीड़िता से पैसे मांगने आया तो पीड़िता ने पैसे देने से इंकार कर दिया और साथ उधार दिए पैसे लेने की बात की। तो विपिन ने पीड़िता को पैसे देने से मना करते हुए धमकी दी कि अगर पीड़िता ने उससे पैसे वापस मांगे की वो उसके अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसकी जिंदगी खराब कर देगा।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार वालों को मौसेरे भाई विपिन की द्वारा की गई इस करतूत की जानकारी दी। पीड़िता के परिवार वालों ने विपिन से बात करनी चाही लेकिन विपिन ने परिवार वाले को गाली-गलौच करते हुए मारने की धमकी दी और फिर विपिन ने पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी।

पीड़िता ने इस मामले की थाना सेक्टर-63 पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है।।