नोएडा सेक्टर-34 में हरियाली तीज के अवसर पर अद्भुत कार्यक्रम का आयोजन, सज-धज कर पहुंची महिलाएं

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (20 अगस्त, 2023): हरियाली तीज का कार्यक्रम श्रावण मास में अपनी एक खास महत्व रखता है। हरियाली तीज के इस खास अवसर पर 19 अगस्त 2023 को फेडरेशन ऑफ RWA सेक्टर 34 के द्वारा सेक्टर 34 के कम्युनिटी सेंटर में हरियाली तीज के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सेक्टर 34 के निवासी सजधज कर हरियाली तीज मनाने के लिए एकत्रित हुए। यह पर्व मुख्यतः महिलाओं के मन में एक खास जगह रखता है, इसीलिए कम्युनिटी सेंटर में महिलाओं के बीच इस त्योहार को लेकर खास उमंग और उत्साह देखने को मिला। हरियाली तीज के इस अवसर पर कम्युनिटी सेंटर में कई झूले भी लगाए गए। इन झूलों के साथ सेल्फी लेना और झूलों पर झूलना शाम का एक आनंदमय स्वरूप रहा।

हरियाली तीज की शाम में फेडरेशन ऑफ RWA के अध्यक्ष के.के.जैन ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि हमने पिछले वर्ष भी हरियाली तीज का आयोजन किया था। लेकिन इस बार एक बड़े स्तर पर हरियाली तीज का आयोजन सेक्टर 34 के लिए किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्यक्रम में सेक्टर वासियों की उमंग और उत्साह लाजवाब है। हरियाली तीज के इस अवसर पर के.के.जैन ने सभी सेक्टर वासियों से स्वच्छता बरकरार रखते हुए सभी त्यौहार और पर्वों को मनाने का आग्रह किया। इस अवसर पर अनेक तरह की प्रतियोगिताएं भी आरडब्लूए सेक्टर 34 के द्वारा आयोजित की गई, जिसके अंतर्गत निर्णायक मंडल में मशहूर डांसर और मॉडल सुपरना सूद और अनीता अरोड़ा मौजूद रही। कार्यक्रम के अंतर्गत रैंप वॉक नामक प्रस्तुति अपने आप में दर्शकों का मन मोह ले गई। निर्णायक मंडल ने भी रैंप वॉक करने वाली सभी महिलाओं की प्रशंसा की। साथ ही डांस में 50 वर्ष का अनुभव रखने वाली सुपरना सूद ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि आज का यह कार्यक्रम बेहद खास और अच्छा लग रहा है। मैं एक डांसर हूं, और डांसर होने के नाते यहां की प्रस्तुतियों के बारे में यही कहना चाहूंगी कि यहां की सभी प्रस्तुतियां लाजवाब है।।