नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने DSC मार्ग पर बन रहे एलिवेटेड रोड का किया निरीक्षण, दिए कई अहम निर्देश

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (19 अक्टूबर, 2023): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम ने DSC मार्ग पर अगाहपुर पेट्रोल पम्प से SEZ तक एलीवेटेड रोड के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य DSC मार्ग पर अगाहपुर पेट्रोल पम्प से SEZ तक एलीवेटेड रोड के निर्माण कार्य की अद्यतन स्थिति का जायजा लेना था। जिससे परियोजना को शीघ्र पूर्ण किया जाए और इसका लाभ आम जनमानस को मिल सके।

मिली जानकारी के मुताबिक निरीक्षण के दौरान CEO ने निर्देश दिए कि एलीवेटेड रोड के अगाहपुर से भंगेल तक बायें तरफ वाले भाग को माह फरवरी, 2024 तक प्रत्येक दशा में पूर्ण कर लिया जाये। कार्यदायी संस्था राज्य सेतु निगम को कार्य करते समय प्रत्येक दशा में सुरक्षा मानकों का अनुपालन सुनिश्चित करने तथा कार्य की नियमित समीक्षा हेतु प्रत्येक सोमवार को साप्ताहिक लक्ष्य के सापेक्ष प्रगति सहित स्टेटस रिपोर्ट का अवलोकन कराने हेतु भी निर्देशित किया।

कार्यस्थल पर सुगम यातायात के आवागमन के लिए सड़क की मरम्मत के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता की लाईटिंग की व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु तत्काल कार्यवाही करने के साथ समुचित ट्रैफिक डायवर्सन के पर्याप्त प्रावधान करने तथा ट्रैफिक पुलिस को पत्र प्रेषित कर कार्यस्थल पर पर्याप्त मात्रा में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती हेतु अनुरोध किये जाने के निर्देश दिए।।