भाजपा द्वारा वोटर कार्ड बनाने के लिए चेतना जागरूक अभियान, सांसद डॉ महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह भी हुए शामिल।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 नवंबर, 2023): नोएडा भाजपा के सभी पदाधिकारियों ने 25 नवंबर को शक्ति केंद्रों पर जाकर वोट बनाने के लिए वोटर चेतना जागरूक अभियान चलाया और नये वोटर फ़ार्म भरवाए।

इस मौक़े पर सांसद डॉ महेश शर्मा सेक्टर 15 में रहे। विधायक पंकज सिंह एस एन पब्लिक स्कूल सेक्टर 26, गौड़ ग्रैंडियोर और मिलेनियम स्कूल सेक्टर 119 में 267, 268 एवं 269 बूथों पर घर घर जाकर वोटर लिस्ट में मतदाताओ का मिलान एवं जिनका वोट नही बना था उनका फार्म 6 भरवा कर बीएलओ को जमा कराये।

ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता निठारी के सामुदायिक केंद्र और बिलबोंग स्कूल सेक्टर 34 के बूथ नंबर 242 से 249 में रहे। महामंत्री उमेश त्यागी बूथ नंबर 188 से 194 पर रहे।

इस दौरान डॉ महेश शर्मा ने बताया कि इस अभियान के माध्यम से नये युआवों के वोटर कार्ड और जिनके वोटर कार्ड नहीं बने उनको बनवाने में मदद करना किसी वोटर को आईडी कार्ड में कोई अशुद्धि दूर करानी हो या फिर उसे अपने डाटा को अपग्रेड करना हो तो इस अभियान के तहत हम सभी जरूरतमंद वोटरों की यह सहायता भी करेंगे। कई बार वोटर आईडी होने के बावजूद मतदाता सूची से नाम कट जाता है जिसके कारण कई लोग वोट नहीं कर पाते हैं। ऐसे लोगों की भी मदद पार्टी सभी कार्यकर्ता करेंगे।

इस मौक़े पर जिला महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, गोपाल गौड़ सुनील शर्मा, संजय बैंसला आदि कार्यकर्ता भी रहे।