समाजवादी पार्टी, नोएडा द्वारा पीडीए जनपंचायत का आयोजन, लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (5 फरवरी 2024): आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी, नोएडा के अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता के नेतृत्व में सेक्टर -66 श्रमिक कुंज एवं होशियारपुर सेक्टर -51 में पीडीए जन पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें सभी वर्ग, जाति एवं धर्म के लोग शामिल हुए।

जन पंचायत में शामिल लोगों ने वर्तमान जनप्रतिनिधियों पर आरोप लगाया कि चुनाव में किए गए वादे को उनके द्वारा पूरा नहीं किया गया। आज श्रमिक कुंज के लोग सीवर की समस्याओं से परेशान है। नाले का पानी सड़कों पर आ रहा है, मकान की स्थिति काफी जर्जर है।

महानगर अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता ने कहा कि वर्तमान सरकार से आम लोग परेशान हैं। वर्तमान सरकार संविधान बदलना चाहती है। पूर्व अध्यक्ष सुबे यादव ने कहा कि देश में धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है। जनता अब जाग चुकी है आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता वर्तमान सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।