नोएडा में यातायात नियमों का उल्लंघन: पुलिस की कड़ी कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16 अप्रैल 2024): नोएडा के पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में निजी यूनिवर्सिटी के आस-पास एडीसीपी नोएडा द्वारा विशेष चेकिंग अभियान की शुरुआत की गई है। इस अभियान के दौरान 278 गाड़ियों पर चालान किया गया और 16 गाड़ियों को टो किया गया। पुलिस ने सभी वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए निर्देशित किया है। पुलिस टीम द्वारा आस-पास के क्षेत्रों में पेट्रोलिंग के दौरान संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की तलाशी भी ली गई। लोगों ने पुलिस की इस कड़ी कार्रवाई की सराहना की है।

एसीपी प्रवीण कुमार सिंह एवं एसीपी ट्रेफिक राजीव गुप्ता व थाना प्रभारी सेक्टर-126 ने पुलिस बल के साथ मिलकर इस अभियान का सफलतापूर्वक आयोजन किया। एडीसीपी मनीष मिश्र ने इस अभियान के माध्यम से शहर में यातायात नियमों का पालन करवाने का आह्वान किया है। इस समय नोएडा में वाहन चालकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसे अभियान को निरंतर आयोजित किए जाने की आवश्यकता है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।