Noida Breaking: नोएडा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ़्तार कार का एक्सीडेंट, तीन की मौत!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 अगस्त 2024): सोमवार की सुबह नोएडा सेक्टर 126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ़्तार में चल रही एक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर लगे एडवरटाइजिंग पोल से टकरा गई। हादसे के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अभी पूरी तरह से नहीं हो पाई है, लेकिन दो मृतकों की पहचान ईशान और आर्यन के तौर पर की गई है। ये दोनों ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन की एक सोसाइटी में रहते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि तीसरा व्यक्ति कौन है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में शोक का माहौल है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।