गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में हुआ स्कूल बंद, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/04/2022): गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब नोएडा के एक स्कूल में भी एक बच्चे के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

बच्चों में संक्रमण फैलने का खतरा अधिक होता है क्योंकि बच्चे जरूरी सावधानियां बरतने में लापरवाही करते हैं। उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद के स्कूलों में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। नोएडा के एक निजी स्कूल में तीन कक्षाओं में कोविड संक्रमित छात्र मिले हैं जिस कारण अब से स्कूल की कक्षाएं ऑनलाइन संचालित की जाएगी।

नोएडा सेक्टर 40 स्थित एक निजी स्कूल में तीन कक्षाओं में संक्रमण की पुष्टि हुई है अचानक कोरोना संक्रमित पाए जाने से अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है और वह स्कूल में बच्चों को भेजने से कतरा रहे है।

स्कूल प्रबंधक ने अभिभावकों को दिशा निर्देश जारी किया हैं इसके मुताबिक कक्षा नौवीं के सेक्शन E, 12 वीं के सेक्शन B और 12 वीं के सेक्शन D में कुछ छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं इसके चलते 13 अप्रैल तक तीनों कक्षाओं की ऑफलाइन पढ़ाई बंद रहेगी।

स्कूल प्रबंधक ने अभिभावकों से अपील की है अगर किसी छात्र में कोरोना संक्रमण के लक्षण नजर आते हैं उसको 18 अप्रैल को rt-pcr नेगेटिव रिपोर्ट के साथ ही स्कूल भेजें।।