7 महीने का मासूम चढ़ा आवारा कुत्ते की बलि, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18/10/2022): नोएडा में आवारा कुत्तों का खौफ इस तरह बढ़ चुका है, कि शहर में रहने वालों को अब शेर से नहीं बल्कि कुत्तों से डर लगने लगा है। कुत्तों का आतंक इतना हो चुका है कि शहर के पॉश सोसाइटी में भी बच्चों से लेकर बुजुर्गो का अकेले बाहर निकलना दूभर हो गया है। आए दिन आवारा कुत्ते किसी ना किसी को काट कर अपना शिकार बनाकर गंभीर रूप से घायल कर रहे हैं, और कई तो काटकर जान भी ले रहे हैं। ऐसा ही एक दिलदहला देने वाला मामला नोएडा से सामने आया है एक पाॅश सोसायटी में 7 महीने के एक बच्चे को एक आवारा कुत्ते ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और जिसमें बच्चे की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार,16 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर -100 की पाॅश सोसायटी लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में सड़क निर्माण चला है, जिसमें मजदूरी करने सपना अपने 7 महीने के बेटे के साथ आई थी। शाम 4:30 बच्चे के रोने की आवाज आई लोगों ने देखा कि सपना के 7 महीने के बच्चे को सोसायटी के एक आवारा कुत्तें ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमें बच्चे का पेट फट गया और उसकी आंतें बाहर आ गई।

फिर बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां बच्चे का देर रात तक ऑपरेशन चला और बच्चे की मौत हो गई है।

आवारा कुत्तों के विरोध में अब सोसायटी के रहनेवालों एवं अन्य लोग सड़कों पर धरना प्रदर्शन करने उतरे गए हैं, और आवारा कुत्तों से सुरक्षित रहने के लिए उपाय किए जाने की मांग कर रहे हैं।