अमन दुर्गा पूजा समिति द्वारा जेपी अमन सोसाइटी में नवरात्री का भव्य आयोजन

बीजेपी से, गौतमबुद्धनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, ने जेपी अमन सोसाइटी में, अमन दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित हो रही नवरात्री महोत्सव में आकर माँ दुर्गा का आशीर्वाद लिया । साथ ही सभी सोसाइटी के नागरिको को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएँ दी। ग्रेटर नोएडा मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा ने भी इस प्रोग्राम में शिरकत की । डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि, माँ का आशीर्वाद यूँ ही हम सब पर बना रहे और आज में जो कुछ भी हूँ, आप की वजह से हूँ ।
अमन दुर्गा पूजा समिति पिछले पांच सालो से, इस पूजा का आयोजन करती आ रही है । रिटायर्ड मेजर लक्ष्मण तिवारी, सुरिंदर नाथ सिन्हा, रतन भट्ट, सुधा जोशी, योगेंदर सिंह, भारत परमार, हेमंत परमार, एडवोकेट ब्रिजेश, नवीन जोशी, वसंत, पंकज, अनिरुद्ध तिवारी, प्रभु मिश्रा, नवीन कुमार, चित्रांश, प्रमोद, शिवकुमार, सत्यप्रकाश, सुमित बहुगुणा की टीम ने इस पूजा का आयोजन किया । जिस में मंच का संचालन किया, बीबीसी, ज़ी मीडिया में काम कर चुकी जसप्रीत कौर बहुगुणा और अविनेश तिवारी ने । 3 अक्टूबर से शुरू हुए इस भव्य आयोजन में अमन सोसाइटी के लोगो का उत्साह देखते ही बनता है । हर दिन अलग अलग प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है, जो रामनवमी तक चलेगा । सेंट्रल पार्क में हो रहे, इस दुर्गा पूजा में सुबह – शाम की आरती, के साथ-साथ कीर्तन और फिर कल्चर प्रोग्राम का आयोजन किया जाता है।
इस नवरात्री में माँ दुर्गा की, संगेमरमर की भव्य प्रतिमा भी दुर्गा समिति द्वारा, मंदिर में स्थापित की जा रही है । जिसकी प्राण प्रतिष्ठा 10 अक्टूबर को की जाएगी । इस बार दुर्गा पूजा में अमन के निवासियों, बस इंतज़ार करते है रात होने का, ताकि इस कार्यक्रम का आनंद ले सके । मेले में बच्चों से लेकर सभी बड़े लोगो के लिया कुछ न कुछ ज़रूर है और खाने की अलग अलग व्यंजन लोगों को खूब पसंद आ रहे है ।