भाजपा “लाभार्थी संपर्क अभियान” के तहत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनमानस को करा रही अवगत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 फरवरी 2024): भाजपा द्वारा “लाभार्थी संपर्क अभियान” का आयोजन किया जा रहा है, इस अभियान के तहत सभी मंडलों में गोष्ठियों का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सरकार की योजनाओं के माध्यम से लोगों तक पहुंचने के लिए रणनीति बनाई जा रही है।

अभियान के दौरान सभी पदाधिकारी अलग-अलग मंडलों में बैठक कर रहे हैं। नोएडा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने इस अभियान की महत्ता पर ध्यान दिया और कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित योजनाओं के माध्यम से करोड़ों लोग लाभान्वित हुए हैं, और हमारा प्रयास है कि आज ही भी जनता को इनका लाभ मिल सके।”

इस अभियान के माध्यम से कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि सभी लाभार्थियों से समन्वय स्थापित कर उनको सरल ऐप पर अपडेट करें। यहां तक कि पीएम की विकसित भारत योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर जनता को मिल रहा है, यह सुनिश्चित करे।

“लाभार्थी संपर्क अभियान” 25 फरवरी से 7 मार्च तक चलेगा। इस अवधि में सभी लाभार्थियों से संपर्क कर उनके फीडबैक और साथ ही चल रही सभी जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया जाएगा।महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता सरस्वती शिशु मंडल में रहे, उमेश त्यागी कृष्णा नगर मंडल, सुचित्रा कक्कड़ अटल बिहारी वाजपेयी मंडल, गणेश जाटव पंडित दीनदयाल उपोध्याय मंडल में, गिरीश कोटनाला श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल में, तन्मय शंकर शहीद भगत सिंह मंडल में रहे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।