Daily Archive: September 19, 2018

नॉएडा : मौसा ने 12 वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म , पुलिस ने किया गिरफ्तार

नॉएडा : एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना शहर में घटी , जहा रिश्तो को तार तार कर रिश्ते के मौसा ने 12 साल की किशोरी को कमरे बंधक बनाकर चार दिन तक अपनी हवस का शिकार बनाया , ये किशोरी घूमने के लिए अपने मौसा के पास आयी थी। जब पिता उसको लेने के लिए नॉएडा पहुंचा तो उसे किशोरी बेहोश मिली। , पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जानकारी के अनुसार – मूलरूप से पश्चिमी बंगाल की रहने वाली 12 साल की पीड़ित किशोरी परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। चार दिन पहले किशोरी अपने पिता के साथ नॉएडा सेक्टर 15 नया बांस गाँव में रहने वाले मौसा सुब्रतो हल्दर के यहां घूमने आई थी। सुब्रतो हल्दर यहां पानी सप्लाई का काम करता है। पिता शाम को उसे लेकर दिल्ली जाने लगे, तो आरोपित ने घुमाने के बहाने से किशोरी को अपने पास रोक लिया। पिता का कहना है कि वह भरोसा करके बेटी को छोड़ कर चले गये। मंगलवार सुबह वह बेटी को ले जाने के लिये नया बांस आरोपित के घर पहुंचे, तो उनकी बेटी नशे की हालत में बेसुध मिली। पिता की शिकायत पर सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

नोएडा : शहर के सेक्टरों में चला स्वछता अभि यान का पखवाड़ा

नोएडा : पुरे देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से स्वछता अभियान को और जागरूक करने के लिए 15 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक स्वछता सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है।
नॉएडा शहर में भी स्वछता अभियान को लेकर लोगो में काफी उत्साह है , जिसको लेकर शहर के सभी सेक्टरों में सफाई अभियान लाया गया। सेक्टर,41 , 27 12 /22, 62 में लोगो ने सफाई अभियान से जुड़कर सेक्टरों के पार्को, सड़क ,व् नालियों में सफाई की गयी। सेक्टरों आरडब्लूए के पदधिकारियों ने भी सेक्टरवासियो के मिलकर इस अभियान में अहंम भूमिका निभाई। और कहा कि सभी के सहयोग से हम अपने सेक्टर को स्वच्छ रख सकते है , और किसी किसी सेक्टर में प्राधिकरण के स्वास्थ निरीक्षक ने भी सफाई अभियान चलाया, इस दौरान सफाई कर्मियों ने भी सेक्टर की साफ़ सफाई की।