Daily Archive: March 30, 2019

नोएडा में आत्महत्या मामला आया सामने, टॉवर से नीचे गिरा मिला शव

नोएडा फेस 3 थाना क्षेत्र के 121 होम्स सोसाइटी में एक इंजीनियर की हुई संदिग्ध मौत। इंजीनियर रवि हेलिवाल जिस टावर में रहता था उसके दूसरे टावर के पास उसका शव मिला।

प्रथम सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो निकल कर आयेगा उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। क्यो की पुलिस के लिए सबसे मुश्किल हो रहा कि अगर रवि ने सुसाइड किया होता तो अपने टॉवर से कूदता लेकिन वो दूसरे टॉवर पर क्या कर रहा था । ये जांच का विषय है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला इंजीनियर क ा शव

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला इंजीनियर का शव,होम्स सोसाइटी के टावर के पास मिला इंजीनियर का शव,मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,नोएडा फेस 3 थाना क्षेत्र के 121 होम्स सोसाइटी की घटना।

निर्वाचन को लेकर उड़न दस्ता टीम की बड़ी का र्रवाई, अवैध नकदी की बरामद

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी बीएन सिंह के द्वारा जनपद गौतम बुद्ध नगर में लोक सभा सामान्य निर्वाचन के मतदान को भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप संपन्न कराने के उद्देश्य से जनपद की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 27 टीमों का गठन किया गया है।

जिनके द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। इस क्रम में कल रात बरौला के पास गाड़ी न MH14 GN 0902 से एक लाख नवासी हजार नौ सौ रूपये जब्त कर लिये जिसे थाना सेकटर 49 में जमा कर दिया है। यह कार्यवाही उड़न दस्ता टीम प्रथम नोएडा विधानसभा क्षेत्र के द्वारा सुनिश्चित की गई है।

इस टीम के अधिकारी जितेंद्र कुमार यादव हैं। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने अन्य समस्त टीमों के अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा है कि सभी टीमों के अधिकारियों द्वारा अपनी-अपनी ड्यूटी पर सघन चेकिंग का कार्य किया जाए ताकि लोक सभा सामान्य निर्वाचन की प्रक्रिया को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से भारत निर्वाचन आयोग के आदेशों का अक्षर से पालन सुनिश्चित किया जा सके।