Daily Archive: March 2, 2019

विपिन मल्हन बने सांस्कृतिक मंत्रालय के सद स्य

नॉएडा के एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन को संस्कृत मंत्रालय का सदस्य नियुक्त किया गया है। मंत्रालय की राष्ट्रीय सांस्कृतिक परिषद में कुल 5 सदस्य मनोनीत किए गए हैं। जिनमें विपिन मल्हन के साथ साथ नई दिल्ली की किरण नादर इंदिरापुरम के विशाल गोयल त्रिवेंद्रम पुरम के पद्मा कुमार जी को सदस्य बनाया गया है।

नोएडा से विपिन मल्हन को सदस्य बनाए जाने पर लोगों में खुशी है मालूम हो कि एनईए के सभागार में एक संगोष्ठी के दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने सांस्कृतिक मंत्रालय के सदस्य बनाने की घोषणा की है।

राजस्व वसूली में दादरी तहसील की बड़ी उपलब ्धि। 3 करोड़ 43 लाख रुपए किए वसूल।

जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देशन में दादरी तहसील के उप जिलाधिकारी राजीव राय उनके सहयोगी अधिकारी तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह एवं नायब तहसीलदार दुर्गेश सिंह के द्वारा आज राजस्व सूली कार्यक्रम के अंतर्गत कीर्तिमान स्थापित करते हुए 3 करोड़ 43 लाख रुपए की वसूली सुनिश्चित की गई है।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज चलाए गए वसूली अभियान के अंतर्गत वेब सिटी से रेरा की बकाया के सापेक्ष एक करोड़ रूपया वसूल किया गया है। इसी प्रकार लॉजिक से रेरा की बकाए के सापेक्ष एक करोड़ 93 लाख रुपए की वसूली सुनिश्चित की गई है। अन्य में 20 लाख रुपए की वसूली तथा मनोरंजन कर की बकाया के सापेक्ष 30 लाख रूपये की वसूली तहसील के राजस्व अधिकारियों द्वारा सुनिश्चित की गई है।

उन्होंने तहसील दादरी के सभी बकायेदारों का आह्वान किया है कि वह अपने अपने बकाए की धनराशि तहसील में इसी प्रकार जमा कराना सुनिश्चित करें। अन्यथा की स्थिति में बकायेदारों के विरुद्ध कठोर वसूली की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।