Daily Archive: March 23, 2017

आज नेफोवा की टीम फ्लैट खरीदारों की समस्याओ ं के सिलसिले में नॉएडा विधायक श्री पंकज सिंह से मिली

बिल्डरों और प्राधिकरण के भ्रष्ट अधिकारियों की शिकायत लेकर नेफोवा के सदस्य नॉएडा के विधायक श्री पंकज सिंह से मिले। मार्च, 2016 में केंद्र द्वारा पारित रियल एस्टेट रेगुलेटरी एक्ट को बिना किसी तरह का बदलाव किये उत्तर प्रवेश में जल्द से जल्द लागू किए जाने एवं पूरी पारदर्शिता के साथ रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी का राज्य में गठन के लिए पहल के लिए श्री पंकज सिंह से अपील की गई । नेफोवा के अधिकारियों ने उन्हें बताया कि नॉएडा, ग्रेटर नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पांच लाख से भी अधिक फ्लैट खरीदार बिल्डर एवम नॉएडा तथा ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण के मनमाने रवैये से त्रस्त हैं ।इसलिए बिल्डरों के साथ साथ प्राधिकरण के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए वे स्थानीय विधायक होने के नाते जल्द कोई ठोस कदम उठाये। जवाब में श्री पंकज सिंह ने आश्वासन दिया कि वे और उनकी सरकार होम बायर्स के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। और, हमारी शिकायतों को गंभीरता से लिया जायेगा और जो भी जरुरी कदम होंगे, शीघ्र उठाये जायेंगे। रियल एस्टेट बिल में राज्य स्तर पर कोई छेड़छाड़ न हो, इसके लिए वे आगे हमारी बात विधान सभा तथा सम्बंधित मंत्री के सामने रखेंगे। उन्होंन ये भी भरोसा दिया कि वे जल्द ही नेफोवा की टीम के साथ इलाके के विभिन्न बिल्डर प्रोजेक्ट का दौरा करेंगे और प्रोजेक्ट की स्थिति का जायजा लेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि सकारात्मक परिणाम जल्द ही सामने आएंगे।

विधायक श्री पंकज सिंह के साथ नेफोवा पदाधिकारियों की मीटिंग 17, अकबर रोड दिल्ली स्थित उनके निवास पर हुई, जिसमे नेफोवा की ओर से अध्यक्ष अभिषेक कुमार, श्वेता भारती, इंद्रिश गुप्ता, सुधीर कुमार, बी. एन. गुप्ता, नरेंद्र नायक, संजय साहनी, शैलेश पोद्दार, दीपक पारीक, हरि बंश राय, रविंद्र जैन, सुमित सक्सेना, सुमिल जलोटा, मिहिर गौतम, सागर चौधरी शामिल हुए।

धन्यवाद

श्वेता भारती
महासचिव
नेफोवा

नोएडा में एक्सप्रेसवे के किनारे नलगढा मे ं शहीद भगत सिंह की कर्मस्थली पर तैयार हो रहा ह ै राष्ट्रीय शहीद स्मारक कुछ ऐसा होगा.

नोएडा में एक्सप्रेसवे के किनारे नलगढा में शहीद भगत सिंह की कर्मस्थली पर तैयार हो रहा है राष्ट्रीय शहीद स्मारक कुछ ऐसा होगा.

नोएडा के सेक्टर 150 में तैयार होगा शहीद भगत स िंह की याद में 40 एकड़ का पार्क, यह नोएडा का सबसे बड़ा पार्क होगा.

नोएडा के सेक्टर 150 में तैयार होगा शहीद भगत सिंह की याद में 40 एकड़ का पार्क, यह नोएडा का सबसे बड़ा पार्क होगा.