Daily Archive: March 26, 2017

INDUSTRIAL DEVELOPMENT MINISTER IN NOIDA

सभी सम्मानित कार्यकर्ता बंधुओं को सूचित किया जाता है कि कल दिनांक 27 मार्च को माननीय औद्योगिक विकास मंत्री उत्तर प्रदेश श्री सतीश महाना जी के नोयडा महानगर में प्रथम आगमन पर सुबह 9.45 बजे डी एन डी पर स्वागत हेतु पहुँचें। तत्पश्चात 10 बजे इंदिरा गांधी कला केंद्र सै 6 पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत व सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा। आप सभी कार्यकर्ता बंधु सादर आमंत्रित हैं। निवेदक राकेश शर्मा ज़िलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी नोयडा महानगर

जिलाधिकारी ने दिए अधिकारियो को कानून व्यव स्था कायम करने सख्त निर्देश

जिलाधिकारी एन पी सिंह ने जनपद में माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप कानून व्यवस्था कायम करने, महिलाओं की सुरक्षा, सभी कार्यालयों में स्वच्छता का वातावरण, अवैध पशु तस्करी पर पूर्णतः रोक लगाने की कार्यवाही की जाए और सभी अधिकारियों के द्धारा यह ध्यान रखा जाए कि किसी का उत्पीड़न भी न किया जाए । यदि कही पर किसी कार्यवाही में बिना कारण उत्पीड़न होना संज्ञान में आया तो सम्बन्धित अधिकारी के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही भी की जायेगी। डीएम अपने कैम्प आफिस नोएडा के सभागार में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

नोएडा प्राधिकरण के डीसीईओ सौम्य श्रीवास् तव ने हर सेक्टरों का किया दौरा

नोएडा प्राधिकरण के डीसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने फोनरवा के अध्यक्ष एन पी सिंह के साथ नोएडा के सेक्टर 66 में दौरा किया ।वही नोएडा प्राधिकरण के डीसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने सेक्टर 66 की जनता से वार्ता करके उनकी समस्याओ के बारे में सुना । वही नोएडा के सेक्टर 66 की जनता को आश्वासन दिया की जल्द से जल्द समस्याओ का हल किया जायेगा । नोएडा प्राधिकरण के डीसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने वही तत्काल प्रभाव से अपने अधिकारियों को काम कराने का आदेश दिया। इस मौके पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी भागवत सिंह उपेंद्र तिवारी मदन राय पी एन मिश्रा आदि मौजूद थे।