Daily Archive: March 21, 2018

नॉएडा : बिजली विभाग ने काटा आम्रपाली के चा र प्रजेक्ट्स का कनेक्शन, करोंड़ो का बकाया नहीं जमा करने पर कार्यवाही

नॉएडा : उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली बकायेदारों पर शिंकजा कसा जा रहा है और अभियान के तहत बड़े बकायेदारों पर कारवाई कर वसूली करी जा रहीं है। नॉएडा में भी अभियान के तहत बिजली विभाग ने बड़ी कारवाई करते हुए आज आम्रपाली बिल्डर के चार जगह पर सेक्टर के 74,76 स्थित प्रोजेक्ट पर कनेक्शन काट दिया।
बिजली विभाग की जानकारी के अनुसार आम्रपाली पर तक़रीबन 5 करोड़ सेज्यादा का बकाया बताया जा रहा है , बिजली विभाग ने कनेक्शन काटने से पहले आम्रपाली बिल्डर को नोटिस भी दिया था , लेकिन कोई ठोस जवाब नहीं मिलने के कारण विभाग को ठोस कदम उठाना पड़ा। आपको बतादे कि इससे पहले भी बिजली विभाग आम्रपाली ग्रुप पर बिजली बकाए को लेकर कारवाई कर चूका है।

नॉएडा : घायल सड़क पर तड़पता रहा , पुलिस सीमा वि वाद पर उलझी रही

नॉएडा : ऑटो ड्राइवर को बदमाशों ने पेचकर मारकर घायल कर दिया। और पुलिस की इंसानियत देखिये की घायल अवस्था पीड़ित सड़क पर तड़प रहा है और पुलिस सीमा विवाद को लेकर आपस में उलझते रहे। घटना सेक्टर 11 की है जहा दो बदमाशों ने न्यू अशोक नगर से सेक्टर-8 जाने के लिए आॅटो बुक किया था। सेक्टर-8 पहुंचने के बाद बदमाश चालक को सेक्टर-11 ले गए। जहां चालक के पेट में पेचकस मारकर बदमाश उससे आॅटो लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-24 में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक ,दिल्ली न्यू अशोक नगर गुलशन चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह पेशे से आॅटो चालक हैं। वह सोमवार रात न्यू अशोक नगर में आॅटो लेकर खड़े थे। तभी दो युवक वहां पहुंचे और सेक्टर-8 चलने के लिए आॅटो बुक कर लिया। सेक्टर-8 पहुंचने पर बदमाशों ने उसे सेक्टर-11 चलने को कहा। सेक्टर-11 पहुंचने पर बदमाशों ने चालक के पेट पेचकस मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर आॅटो से बाहर फेंक दिया। इसके बाद दोनों बदमाश आॅटो लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने किसी तरह डायल-100 पर घटना की शिकायत की। सूचना पर कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची। पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मी घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के बजाए उससे पूछताछ करने लगा। पूछताछ करने के बाद पुलिसकर्मी ने कोतवाली सेक्टर- 20 पुलिस को मौके पर बुला लिया। इसके बाद दोनों कोतवाली की पुलिस क्षेत्र सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। सूचना पर पहुंचे घायल के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां, डॉक्टर द्वारा उपचार करने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। वही सेक्टर 24 थाना पुलिस ने पीड़ित चालक की शिकायत पर आॅटो लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

नॉएडा : चोरो ने लाखो की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ

नॉएडा : बेखौफ चोरो ने नॉएडा के पॉस एरिये में लाखो की जुलरी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। नॉएडा के सेक्टर-50 में चोर मकान का ताला तोड़कर लाखों की जूलरी और नकदी चोरी कर फरार हो गए। घटना के दौरान मकान मालिक परिवार के साथ देहरादून गए थे। पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-49 में अज्ञात चोरों के खिालफ मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस की जानकारी के मुताबिक सेक्टर-50 ई-ब्लॉक निवासी अंकित अवस्थी अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह एक कंपनी में काम करते हैं। 14 मार्च को वह अपने परिवार के साथ देहरादून गए हुए थे। जब वह 18 मार्च को घर लौटे तो उन्होंने मकान का ताला टूटा पाया। पीड़ित के मुताबिक, चोर लाखों की जूलरी और लगभग डेढ़ लाख रुपए की नकदी उड़ाए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है।