Daily Archive: January 10, 2019

नौकरी से निकाले जाने पर, नॉएडा प्राधिकरण क े सफाई कर्मचारी टावर पर चढ़े, पुलिस बल तैनात

नोएडा प्राधिकरण के सैकड़ो सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नोएडा के सेक्टर 71 चौराहे पर जाम लगा दिया । उसके बाद कुछ सफाई कर्मचारी अपनी पुनः वापसी को लेकर टावर पर चढ़ गए।

कर्मचारियों का कहना है की, जबतक प्राधिकरण के अधिकारी नही आ जाते तब तक हम टावर से नही उतरेंगे चाहे हमारी जान क्यो न चली जाय।

नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ सैकड़ो सफाई कर्मच ारियों ने अपनी मांगों लेकर किया चक्का जाम , भा री मात्रा में पुलिस बल तैनात

नोएडा प्राधिकरण के सैकड़ो सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नोएडा के सेक्टर 71 चौराहे पर जाम लगा दिया । साथ ही सेक्टर 71 के चौराहे पर सड़क पर लेट गए , जिससे काफी लम्बा जाम लग गया ।

इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी सफाई कर्मचारियों को सेक्टर 71 चौराहे से हटाया , जिसके बाद जाम खुलवाया गया ।

प्रदर्शकारियों का कहना है की काफी सालों से नोएडा प्राधिकरण से माँग कर रहे है कि सफाई कर्मचारियों को परमानेंट किया जाए , साथ ही काफी महीनों का रुका हुआ वेतन दिया जाए ।

साथ ही उनका कहना है कि अगर उनकी मांगों को पूरा नही किया जाता तो नोएडा में चक्का जाम कर देंगे ।

फिलहाल इस प्रदर्शन को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया , जिससे ये प्रदर्शन उग्र रूप न ले सके ।

नोएड़ा जीआईपी मॉल के अली बाबा केव बार में सर चढ़ कर बोली शराब, सपना के गाने ना लगाने पर फोड़ा स र

सपना चौधरी के कार्यक्रमों में हंगामे की खबरें तो अब तक आम थीं, अब उनके गानों की फरमाइश को लेकर भी लोगों के सिर फूटने लगे हैं। मामला है नोएडा सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी मॉल में एक पार्टी में शामिल होने आए कुछ लोगों ने सपना चौधरी के गाने न चलाए जाने पर अली बाबा केव बार के मैनेजर और वेटर का सिर फोड़ दिया।

बताया जा रहा है की अली बाबा केव बार में करीबन 20 लोग, अपने एक दोस्त का जन्मदिन मानाने क लिए आये थे। कुछ समय बाद उनमें से 5 लोगो में आपस में कहा सुनी होने लगी। जब वेटर समीद एक मेंटेनन्स इंचार्ज ने उनको रोकना चाहा तब उन में से 2 लोगो ने वेटर और मैनेजर के साथ भी हातपाई की ।

अली बाबा केव क्लब के मैनेजर ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तब उन्होंने मैनेजर से क्लब में सपना चौधरी के हरयाणवी गाने चलने को कहा। मैनेजर के गाने न चलने पर उनमे से एक ने मैनेजर के सिर पर बियर की बोतल फोड़ दी और हातपाई भी की।

गौरतलब है की उन 5 युवको में से 4 युवक हिन्दू युवा वाहिनी और बजरंग दल से सम्बन्ध रखते हैं।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने पाँच लोगों को हिरासत में लेकर धरा 151 के तहत जेल भेज दिया है और वेटर और मेंटनेंस इंचार्ज की मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

नोएडा में हत्या और आत्महत्या का मामला आया सामने , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके में हत्या और आत्महत्या का मामला सामने आया है । आपको बता दे कि नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित सेक्टर-126 में दो कर्मचारियों के बीच हुए विवाद में एक ने दूसरे कर्मचारी की हत्या कर खुद को फाँसी लगाई।

वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । फिलहाल अभी दोनों मृतको की अभी तक पहचान नही हो पाई है , वही इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्यवाही में जुट गई है ।

वही दूसरी तरफ इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टि से यह पता चलता है कि नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित सेक्टर-126 में दो कर्मचारियों के बीच हुए विवाद में एक ने दूसरे कर्मचारी की हत्या कर खुद को फाँसी लगाई है , फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया , साथ ही इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है । जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

साथ ही उनका कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस मृतको की पहचान कर रही है। जिससे उनका नाम पता चल सके , जिसको लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है ।

दरिंदा बना पिता : नोएडा में आठ साल की बेटी क ो बनाया हवस का शिकार , आरोपी गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 20 थाना इलाके में एक संगीन मामला सामने आया है , जहाँ एक दरिंदे पिता ने अपनी ही एक मासूम बच्ची को अपना हवस का शिकार बना लिया है ।

मामला थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-5 हरौला गाँव के पास झुग्गी झोपड़ी में अपने परिवार के साथ रहने वाले सौतेले पिता ने अपनी आठ वर्षीय पुत्री को अपनी हवस का शिकार बनाया है ।

पीड़ित बच्ची की माँ की शिकायत पर पुलिस ने सौतेले पिता के विरुद्ध धारा 376, पॉस्को जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना सेक्टर 20 इलाके में एक पिता ने अपनी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है । जिसको लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है , आगे की कार्यवाही की जा रही है ।