Daily Archive: January 19, 2019

नवरत्न फाउंडेशन द्वारा किए गए जज़्बा कार् यक्रम में लोगों ने दी अनोखी प्रस्तुति

नवरत्न फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे जज़्बा कार्यक्रम में अनोखी पहल देखने को मिली । आपको बता दे की इस कार्यक्रम में हर युवाओं को अपना हुनर दिखाने का मंच मिला है। दरअसल कोई महान गायक नही है , लेकिन इनके अंदर छुपा हुआ कला निखर के आ रहा है , वो कही नही सिर्फ नवरत्न फाउंडेशन के मंच पर आ रहा है ।

दरअसल ये वो व्यक्ति है जो सामाजिक संगठनों से जुड़े है या आर्मी से रिटायर हो चुके है , लेकिन इनके अंदर कि छुपे कला को आज नोएडा के मंच पर बाहर निकाल रहे है।

नोएडा के नवरत्न फाउंडेशन ने “जज़्बा” कार्यक ्रम का किया आयोजन , लोगों ने दी प्रस्तुति

नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में नवरत्न फाउंडेशन द्वारा "जज़्बा" कार्यक्रम का आयोजन किया गया , इस कार्यक्रम में बच्चो सहित युवाओं ने अपने गायकों के साथ नृत्य करके जज़्बा कार्यक्रम को उच्च स्तर पर लाकर खड़ा कर दिया ।

वही इस कार्यक्रम के माध्यम से गणतंत्र दिवस को लेकर एक छवि भी दिखाई दी । आपको बता दे की इस कार्यक्रम में नोएडा के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया ।

खासबात यह है की इस कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण का रूप भी दिखाया गया , जिससे लोग जागरूक भी हुए ।

दरअसल नोएडा फाउंडेशन एक सामाजिक संस्था है , जो नोएडा के निवासियों को जागरूक करने के लिए कार्य करती आयी है । साथ ये संस्था लोगों को अपने कला को निखारने का मौका देती है , जिससे उसके अंदर छुपी हुई कला को बाहर निकाल सके।