Daily Archive: January 4, 2019

नोएडा के चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट द्वारा कब ड्डी प्रतियोगिता का किया आयोजन

नोएडा के श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट द्वारा नोएडा स्टेडियम में इंटर स्कूल गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन किया गया , जिसमे नव ऊर्जा युवा संस्था को बुलाया गया | जिसको लेकर उन्होंने कहा की समाज में महिलाओं को मुख्य-धारा में लाने का यह एक सफल प्रयास है , जिससे मानवता और मानसिकता दोनों में परिवर्तन हो पाना अवश्य ही सुदृढ़ हो पाएगा । केवल मंच से भाषण देने से समाज में बदलाव नहीं आ सकता । जमीनी बदलाव करने के लिए स्मार्ट प्रयोग करने की आवश्यकता है जो की यहाँ किया गया । उर्दू शायर मुंशी अमीर अहमद "मीनाई" ने ठीक ही कहा है – #शौक़-ए-दीदार अगर है तो नज़र पैदा कर

गौतमबुद्ध नगर में स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक , 3 लोगों में हुई वायरस की पुष्टि

दिल्ली एनसीआर में स्वाइन फ्लू का कहर बढ़ता ही जा रहा है , वही अब गौतमबुद्ध नगर में भी स्वाइन फ्लू ने दस्तक दे दी है । दरअसल ठंड के मौसम में आमतौर पर बीमारियां कम ही सुनने को मिलती है, लेकिन इसी ठंड में एनसीआर में स्वाइन फ्लू ने दस्तक दी है।

जिसमें गौतमबुद्ध नगर में भी 3 लोगों में स्वाइन फ्लू के वायरस की पुष्टि हुई है। जिसको लेकर स्वास्थ विभाग ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है ।

वही इस मामले में जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने बताया कि करीब 7 संदिग्ध केस सामने आए हैं जिसमें तीन की पुष्टि हुई है। कई अन्य लोगों के सैंपल लेकर दिल्ली की लैबोरेट्री में भेजे गए हैं।

दूसरी ओर एनसीआर में स्वाइन फ्लू के मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है। हिसार में अब तक 19 लोगों की मौत हो गई है। जबकि राजस्थान में 44 की पुष्टिï हुई है और एक मरीज की मौत हो गई है।

नोएडा में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभे ड़ , दो घायल

नोएड़ा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के शनि मंदिर के पास पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई , जिसमे दो बदमाशो को गोली लगी है | वही पुलिस द्वारा बदमाशो की घेरा बंदी जारी | दोनों बदमाश के नाम हिमांशु और सब्बीर है इन बदमाशो पर लगभग 3 दर्जन से ज्यादा लूट डकैती आपराधिक मामले है दर्ज । पुलिस को इनके पास से चोरी की लाइसेंसी रिवाल्वर हुई बरामद। पुलिस बदमाशो का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी।वही हिमांशु नामक बदमाश के ऊपर 25000 हजार का था इनाम।

Noida सेक्टर-14ए शनि मंदिर के पास सेक्टर-20 पुलि स और बदमाशों में मुठभेड़,

Noida सेक्टर-14ए शनि मंदिर के पास सेक्टर-20 पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, दो बदमाश पकड़े गए, चोरी की लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद