Daily Archive: January 22, 2019

नोएडा प्राधिकरण के अध्यक्ष डोर टू डोर कले क्शन हेतु वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे

नोएडा प्राधिकरण द्वारा निविदा के माध्यम से नोएडा में डोर टू डोर वेस्ट कलेक्शन /घर घर से कूड़ा संग्रह करने हेतु एक संस्था का चयन किया गया था। संस्था के द्वारा यह कार्य प्रारंभ किया जाएगा । इस हेतु कल प्रातः इंदिरा गांधी कला केंद्र के प्रांगण में एक छोटा सा कार्यक्रम किया गया है इसमें अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी महोदय के द्वारा डोर टू डोर कलेक्शन हेतु वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।

नोएडा में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के सा थ हुआ दुष्कर्म , आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है , आपको बता दे कि नोएडा में दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे है , वही इस मामले में पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही की जाती है , फिर भी दुष्कर्म का ग्राफ कम नही हो पा रहा है ।

नोएडा के थाना 39 इलाके में देर रात मासूम बच्ची के साथ एक मौलवी ने दुष्कर्म किया , जिसकी सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना 39 इलाके के सदरपुर गॉव में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था , जिसमे आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

नोएडा में चोरों का आतंक बड़ा, विदेशी महिला क ा पाँच लाख सामान चोरी , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा के चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है, अब नोएडा में चोर इतने हाईटेक हो गए है कि वीआईपी इलाकों में जाकर आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दे देते है, किसी को पता तक नही चल पाता कि आपका सामान चोरी हो गया है।

आपको बता दे कि चोरों ने नोएडा के वीआईपी गोल्फ कोर्स में लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया । खासबात यह है कि चोरों ने विदेशी नागरिकों को अपना निशाना बनाकर हीरे का हार, डॉलर समेत महँगा मोबाइल लेकर फरार हो गया।

दरअसल नोएडा सेक्टर-38ए स्थित गॉल्फ कोर्स में पति के साथ घूमने आई ऑस्ट्रेलिया की महिला का पर्स चोरी हो गया। पर्स में आस्ट्रेलियन 1200 डॉलर, जो की भरतीये मुद्रा के हिसाब से 25 हजार रुपये बनते हैं, एपल मोबाइल फोन, हीरे का हार और अन्य सामान था।
जिसको लेकर महिला के पति ने इस मामले की शिकायत नोएडा पुलिस को दी, मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर 61 में रहने वाले राजीव चौधरी आस्ट्रेलिया में पत्नी के साथ रहते हैं। वह इन दिनों इंडिया आए हुए हैं। वही दोनों नोएडा सेक्टर 38ए में स्थित गोल्फ कोर्स में घूमने आए हुए थे, वही पीड़ित विदेशी महिला का पर्स चोरी हो गया, जिसमे पाँच लाख का सामान था। फ़िलहाल शिकायत पत्र पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।