Daily Archive: July 13, 2018

नोवरा द्वारा भंडारे का आयोजन ,शहर में वर्ष ा का आह्वान किया.

नॉएडा – शहर के सेक्टर 132 स्थित ग्राम रोहिल्लापुर में नोवरा (नॉएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन ) द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया , जिसमें लगभग दो हज़ार लोगों ने भोजन ग्रहण किया , कार्यक्रम के आयोजनकर्ता एवं नोवरा सदस्य श्री पिंटू तोमर ने कार्यक्रम का प्रयोजन शहर में लम्बे समय से बारिश के लिए तरस रहे शहर वासियों को भरपेट भोजन प्राप्त करवा तृप्ति देने एवं ईश्वर से बारिश करने के लिए आह्वान करना बताया। नॉएडा के गाँवों से आये ग्रामवासियों समेत आसपास कार्य करने वाली जनता ने भंडारे का आनंद उठाया , इसे संयोग कहा जाए या भगवान् की कृपा के शुक्रवार को ही सांयकाल शहर में झमाझम बारिश हो गई।

इस दौरान नोवरा संस्थापक श्री रंजन तोमर , श्री अजय चौहान , गौरव चौहान , श्री अमित ठाकुर समेत अनेक गाँवों के गणमान्य लोग उपस्थ्ति रहे। जहाँ नॉएडा के गाँवों की किस प्रकार एक जुट होकर अपने अधिकारों के लिए किस प्रकार लड़ाई लड़ी जाए इसपर भी चर्चा हुई।

नोएडा के टेंट व्यापारियों ने प्रेस कांफ्र ेंस कर बताई व्यापार की चुनौतियां, सरकार के सा मने रखी मांगे

नोएडा : टेंट व्यापारी एसोसिएशन ने अपनी मांगो को लेकर आज एक मीटिंग का आयोजन किया गया। सेक्टर 51 स्थित एफएम गार्डन में हुई, जिसमें उत्तर प्रदेश टेंडर व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक चावला की मौजूदगी में नोएडा के तमाम व्यापारी मौजूद रहे, इस मौके पर जहां 8 और 9 सितंबर को बरेली में होने वाले ऑल इंडिया टेंट एसोसिएशन सेमिनार के बारे में चर्चा की गई, वही टेंट कार्यों में आ रही दिक्कतों के बारे में भी एक चर्चा की गई, प्रेस वार्ता के दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक चावला ने बताया कि किस तरह से पटवारियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिनमें से प्रमुख दिक्कत है उन्होंने मीडिया के सामने रखी, इसमें ई वे बिल को खत्म किया जाना, टैक्स रेट को कम किया जाना, कंपोजीशन स्कीम का लाभ मिलना, वही फार्म हाउस और बैंकट हॉल जैसी लैंड यूज़ परिवर्तन करने के संबंध में उनकी मांगें पूरी करना, जीएसटी के रेट में कमी करना और टेंट का सामान ढोने वाले वाहनों को नौकरी से मुक्त करना आदि मांगों को सामने रखा ।व्यापारियों का कहना है कि वह लोग किसी भी तरह के का सामान नहीं भेजते बल्कि लोगों को सर्विस प्रोवाइड करते हैं इसलिए उनको जीएसटी में भी राहत मिलनी चाहिए ।

सुप्रीम कोर्ट में डीएनडी डी फ्लाईओवर को ल ेकर सुनवाई 21 अगस्त के लिए टली

नॉएडा : सुप्रीम कोर्ट में डीएनडी डी फ्लाईओवर को लेकर सुनवाई टली, 21 अगस्त तक टली सुनवाई, पिछले वर्ष इलाहाबाद HC ने DND को किया था टोल फ्री, हाईकोर्ट के आदेश के बाद टोल पर वसूली है बंद, SC में टोल कंपनी का दावा, अब तक उसने कांट्रेक्ट के मुताबिक पैसे नहीं कमाए। जब तक सुप्रीम कोर्ट अपना अहम फैसला नहीं सुना देता है तब तक

नोएडा और दिल्ली को जोड़ने वाला डीएनडी फ्लाईओवर टोल फ्री ही रहेगा।

सुप्रीम कोर्ट में डीएनडी फ्लाईओवर को लेकर सुनवाई टली, 21 अगस्त तक टली सुनवाई,

सुप्रीम कोर्ट में डीएनडी फ्लाईओवर को लेकर सुनवाई टली, 21 अगस्त तक टली सुनवाई, पिछले वर्ष इलाहाबाद HC ने DND को किया था टोल फ्री, हाईकोर्ट के आदेश के बाद टोल पर वसूली है बंद, SC में टोल कंपनी का दावा, अब तक उसने कांट्रेक्ट के मुताबिक पैसे नहीं कमाए।